ईद के पहले पांचबेड़िया में मातम, दो मवेशी सहित एक शख्स की मौत, दूसरा घायल, राष्ट्रीय राजमार्ग में तड़के हुआ हादसा

183
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 में बुधवार की तड़के टाटा बियरिंग के पास डम्पर की चपेट में आने से शेख गफ्फार नामक 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई जबकि लगभग 40 वर्षीय गुलाब घायल है जिसे कटक ले जाया गया है। मृतक गफ्फार के बेटे शेख शाहरुख के अनुसार तीन लोग झाड़ग्राम के फेंको से मवेशी खड़गपुर के चौरंगी ला रहे थे रास्ते में टाटा बियरिंग के पास पीछे से तेज गति से आ रही डंपर अनियंत्रित होकर उसके पिता गफ्फार व गुलाब को धक्का मार दिया दोनों को खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों को प्राथमिक इलाज के बाद मेदिनीपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया लेकिन मेदिनीपुर ले जाने से पहले ही शेख गफ्फार की मौत हो गई जिसके बाद गफ्फार के शव को पोस्टमार्टम कराया गया।

इधर शेख गुलाब का मेदिनीपुर में इलाज के बाद गंभीर हालत को देखते हुए कटक ले जाया गया खबर मिलने तक उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि सड़क दुर्घटना घटी है खड़गपुर शहर थाना रहस्यमय मौत का मामला दर्ज किया है। इधर फरार डंपर का पता नहीं चल पाया है चश्मदीद शाहरुख का कहना है कि डंपर बालू गाड़ी हो सकता है घटना के बाद ड्राइवर सिऱ बाहर निकाल देख रहा था वह ड्राइवर की शिनाख्त कर सकते हैं।

इधर घटना की खबर सुन पांचबेड़िया में शोक की लहर दौड़ गई। पांचबेड़िया के टीएमसी नेता शेख सत्तार ने बताया कि घटना की खबर मिली है व शोक संतप्त परिजनों के साथ है। ज्ञात हो कि गफ्फार लोहानिया मदरसा के पास रहते हैं जबकि गुलाब उसका पड़ोसी है। गफ्फार के कुल पांच बच्चे हैं जिसमें से तीन बेटे व दो बेटियां है जबकि गुलाब के दो बेटे हैं।  

झाड़खंड बस्ती में अधेड़ महिला की अस्वाभाविक मौत  

खड़गपुर शहर के वार्ड संख्या 20 में बड़ा बत्ती के समीप झाड़खंड बस्ती में बृंदा दास नामक 50 वर्षीय महिला को लोगों ने चांदमारी अस्पताल में दाखिल कराया तो उसने दम तोड़ दिया पता चला है कि बृंदा अकेले भाड़ा के घर में रहती थी दोपहर तक घर से बाहर ना आने पर पड़ोसियों ने उसके घर में लगे सिटकिनी खोल भीतर गया तो वह खटिया से गिरी पड़ी हांफ रही थी उसे तुरंत चांदमारी ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। अंत्यपरीक्षण के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया ।

पता चला है कि वह पहले बागनान में रहती थी व उसकी बड़ी बहन भी अकेली झाड़खंड बस्ती में रहती थी दोनों शादी शुदा थी पर कोई बच्चा व पति ना होने के कारण दोनों झाड़खंड बस्ती में अकेले रहती थी। पड़ोसियों का कहना है कि बृंदा के मुंह में चींटी आ गए थे कितनी देर से गिरी पड़ी थी यह कहना मुश्किल है।                                                                                                    

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com