बंगाल उड़ीसा बॉर्डर से ₹500 और ₹2000 के कई बंडलों समेत युवक गिरफ्तार, 7 दिनों की जेल हिरासत

225
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

पश्चिम मेदिनीपुर एवं उडीसा बॉर्डर के करीब दांतन के वाई पटना इलाके में पुलिस नाके की जांच में एक युवक ₹500 और ₹2000 के कई बंडलों समेत धराया . सोमवार तड़के एक युवक संदेहास्पद अवस्था में पेट्रोलिंग पुलिस की नजर में पड़ा और उसकी तलाशी लिए जाने पर उसके पास से भारी मात्रा में ₹500 और ₹2000 के नोटों की गड्डियां बरामद हुईं .

इतने सारे रुपए कहां से कहां ले जा रहे थे इन सवालों का सही-सही जवाब न दे पाने के कारण उसे पुलिस हिरासत में ले ली दोनों प्रकार के नोटों की गड्डियां कुल मिलाकर 15 लाख 96हजार पाई गई . दांतन थाना पुलिस युवक को गिरफ्तार कर दांतन महकमा अदालत में पेश किए जिसे न्यायाधीश ने 7 दिनों की जेल हिरासत में भेजे जाने का निर्देश दिए धृत युवक के 3 साथी निजी कार समेत फरार होने में कामयाब रहे ,उन लोगों के पास क्या रहे होंगे उन लोगों के पास क्या रहे होंगे यह सिर्फ कयास लगाया जा सकता है।

पुलिस द्वारा उन फरारों की तलाशी जारी है . पता चला है गिरफ्तार युवक का नाम इनामुल हुसैन है जो 35 वर्षीय है एवं हुगली के चंडीतला थाना इलाके का वासी है  दांतन थाना प्रभारी ,सुबर माझी  का कहना है कि वाहन उड़ीसा से बंगाल की ओर जा रही थी तभी उक्त कार्रवाई की गई पैसे कहां से आए किनके है इसको लेकर जांच चल रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगे की पड़ताल से बाकी रहष्य ठीक उजागर हो जाएगा .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com