चेन्नई सुपर किंग्स पांचवी बार चैंपियन, अंतिम गेंद में जड़ेजा ने चौका लगा दिलाई जीत, आईपीएल फैन पार्क का आयोजन रद्द होने से फाइनल के रोमांच से वंचित रहे खड़गपुर के क्रिकेट प्रेमी  

106
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, चेन्नई सुपर किंग्स डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 171 रन का पीछा करते हुए अंतिम गेंद में चौका लगा फाइनल में जीत दर्ज की। जड़ेजा ने चौका लगा चेन्नई को जीत दिलाई अंतिम ओवर में 13 रन बनाने थे जिसे पूरा कर लिया गया जड़ेजा ने पांचवे गेंद में छक्का व छठवें गेंद में चौका लगाया।

इससे पहले गुजरात ने पहले बैटिंग करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवर में 214 रन बनाए थे 215 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने तीन गेंद में चार रन बनाए थे जिसके बाद बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा फिर डकवर्थ लुइस के आधार पर चेन्नई को 15 ओवर में 171 रन का टारगेट मिला।

ज्ञात हो कि फाइनल मैच अहमदाबाद में रविवार को ही होना था पर बारिश के कारण रविवार को मैच रद्द होने से मैच सोमवार को हुआ।   

आईपीएल फैन पार्क का आयोजन रद्द होने से फाइनल के रोमांच से वंचित रहे खड़गपुर के क्रिकेट प्रेमी  

बीएनआर सुभाषपल्ली ग्राउंड में हो आईपीएल फैन पार्क में बिना अनुमति के कराए जाने के कारण पुलिस ने रद्द करा दिया जिसके कारण फाइनल मैच के रोमांच से क्रिकेट प्रेमियों को निराश होना पड़ा। ज्ञात हो कि बड़े पैमाने पर ग्राउंड को सजाया जा रहा था जहां ना सिर्फ बड़े एलईडी पर्दे पर क्रिकेट दिखाया जाना था खाने पीने के लिए भी काउंटर होना था।

ज्ञात हो कि इससे पहले भी खड़गपुर में आयोजन हो चुका है। पुलिस का कहना है कि ला एंड आर्डर को देखते हुए बिना अनुमति के कराए जाने के कारण आयोजकों को कार्यक्रम रद्द करने को कहा गया

पुलिस का कहना है कि आयोजकों ने ना तो प्रशासन से परमिशन लिया था ना ही रेल की ओर से जमीन का। आरपीएफ के एएससी बरुण कुमार बेहरा ने बताया कि आईपीएल फैन पार्क की ना तो हमें जानकारी थी ना ही रद्द होने का वैसे बिना अनुमति के आयोजन कराए जाने से पुलिस की ओर से रद्द कराने जाने का स्वागत किया। सोमवार को आयोजन स्थल सूना सूना सा रहा।    

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com