नौ वर्षीय सुमन फंदे में लटकता मिला, दीघा में होटल के तीसरी मंजिल से गिर जाने से पर्यटक की मौत, सनस्ट्रोक से मौत  

932
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर ग्रामीण थाना के तेतुलमुड़ी के पास मंटागेड़िया गांव के रहने वाले सुमन सिंह ने अपने घर में शुक्रवार को फांसी लगा आत्महत्या कर ली। सुमन को घटना के बाद चांदमारी अस्पताल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया जिसके बाद शनिवार को अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया। सुमन के पिता विष्णुपद सहित पूरा गांव सदमे में है। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है खड़गपुर शहर थाना पुलिस रहस्यमय मौत का मामला दर्ज किया है।

ट्रेक्टर सहित खड्ड में गिर जाने से 15 वर्षीय किशोर की मौत 

सबंग थाना इलाके के रहने वाले सुब्रत शासमल नामक 15 वर्षीय किशोर की मौत खड्ड में गिर जाने से हो गई पता चला है कि साल भर पहले सुब्रत के पिता नारायण शासमल ने लोन में ट्रेक्टर खऱीदा था जिसे लेकर सुब्रत मिट्टी काटने गया था लेकिन अनियंत्रित होकर कुंए नुमा खड्ड में ट्रेक्टर सहित गिर पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई। सबंग पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है। 

 

दीघा में होटल के तीसरी मंजिल से गिर जाने से अधेड़ पर्यटक की मौत

न्यू दीघा स्थित एक होटल की तीसरी मंजिल से अचानक नीचे गिर जाने से कोलकाता के पर्यटक की मौत हो गई। ज्ञात हो कि कोलकाता के पाटुली के वैष्णवघाटा इलाके के रहने वाले अर्पण मित्रा (51) गत गुरुवार को अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ दीघा घूमने गए थे. पर्यटकों का जत्था न्यू दीघा के एक निजी होटल में ठहरा थाअर्पण शुक्रवार की रात दस बजे के करीब होटल की तीसरी मंजिल की बालकनी में बैठे हुए गलती जहां से से गिर पड़े उसे रक्तरंजित अवस्था में  दीघा स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पर्यटक को मृत घोषित कर दिया दीघा मोहना थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर शनिवार को पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सनस्ट्रोक से मौत 

खड़गपुर के रहने वाले श्यमासुंर कोरी नामक 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत सन स्ट्रोक से हो गई। इधर 28 नंबर वार्ड के रहने वाले प्रेम चंद मेश्राम की भी अस्वाभाविक मौत हो गई।

ट्रेन से कट जाने से बड़ा आयमा निवासी शख्स की मौत 

ट्रेन से कट जाने से बड़ा आयमा के रहने वाले मनोज कुमार साहू(39) की मौत हो गई मनोज के भाई ने बताया कि नशा के कारण बीते दिनों उसकी इलाज कराया गया था।मनोज का शव कार शेड के समीप से बरामद किया गया था।  

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com