विद्युतस्पर्श से मृत युवक के शव को बिहार ले जाया गया, बंगाल एनर्जी में काम करते वक्त हुआ था हादसा, सबंग कॉलेज के छात्र की भी विद्युतस्पर्श से मौत  

233
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, विद्युतस्पर्श से मारे  गए मृत युवक सन्नी यादव (19) के शव को बिहार के सीवान अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक सीवान जिले के जिरादेई थाना के रुईया बांगरा गांव के निवासी सन्नी बंगाल एनर्जी में बीते चार महीने से बतौर ठेकेदार मजदूर इलेक्ट्रिशियन के पद पर कार्य कर रहा था तभी दोपहर बाद ट्रैक्शन में वेलडिंग का काम करते वक्त सन्नी को इलेक्ट्कि शाक लग गया जिसके बाद उसे चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सन्नी के शव का अंत्यपरीक्षण होने के बाद परिजन शव को लेकर रविवार की शाम सीवान के लिए रवाना हो गए। सोमवार को गांव में सन्नी का अंतिम संस्कार होगा।

सुपरवाइजर के अनुसार घटना के वक्त पिता पीतांबर यादव जो कि कंपनी में बतौर फोरमैन काम करता है उपस्थित था। आशंका है कि सन्नी के कपड़े भीगे हुए थे जिससे उक्त हादसा हुआ घटना से लोग अचंभित है। सन्नी के भाई रीतेश यादव जो कि उसी कंपनी में काम करता है अन्य लोगों के साथ सीवान के लिए रवाना हो गया है घटना के बाद फैकट्री व गांव में शोक व्याप्त हो गया। पता चला है कि सन्नी की मां की तबियत भी ठीक नहीं है।

सन्नी का बड़ा भाई विदेश में काम करता है जबकि बहन की शादी हो चुकी है। सन्नी ठेकेदार कंपनी पीएमएस का कर्मचारी था व मकरामपुर स्थित क्वार्टर में अन्य मजदूरों के साथ रहता था। खड़गपुर शहर थाना पुलिस का कहना है कि विद्युतस्पर्श की घटना घटी है रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

पंखा का स्विच लगाते वक्त विद्युतस्पर्श से छात्र की मौत 

खड़गपुर, रात में पंखा का स्विच लगाते वक्त विद्युतस्पर्श होने से नारायणगढ़ थाना के चकाई गांव के रहने वाले ननीगोपाल दास नामक 21 वर्षीय छात्र की मौत हो गई पता चला है कि ननीगोपाल सबंग कालेज के तृतीय वर्ष का ग्रेजुएशन का छात्र था। कल देर रात हुई घटना के बाद उसे सबंग के अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ननीगोपाल की एक बहन भी है घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।    

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com