मेंस कांग्रेस नेताओं के बीच हाथापाई, डीआरएम से मिलने को लेकर हुआ हंगामा, वीडियो वायरल  

292
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, डीआरएम से मिलने को लेकर हुआ हंगामा मेंस कांग्रेस नेताओं के बीच हाथापाई में तब्दील हो गई जिसके बाद घटना का वीडियो वायरल हो गया।

 

जानकारी के मुताबिक नए डीआरएम के पदभार संभालने के बाद 28 जून को खड़गपुर के डीआरएम के आर चौधरी से मेंस कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात का कार्यक्रम बना रंजीत भादुड़ी, JGS SERMC की अगुवाई में डीआरएम से प्रतिनिधिमंडल को मिलने जाना था पर मेंस कांग्रेस के वरीय नेता लाल बाबू ने डीआरएम से मिलने को लेकर प्रतिनिधियों को लेकर बहस हो गई जो कि दोनों के बीच मारपीट में तब्दील हुआ कुछ लोगों के बीच बचाव से मामला शांत हुआ।

घटना डीआरएम कार्यालय में स्थित मेंस कांग्रेस कार्यालय के समक्ष हुई। लालबाबू का कहना है कि सभी ब्रांचो के सचिवों व अन्य पदाधिकारियों को भी मिलने बुलाया जाना चाहिए था जिसे लेकर मैंने कहा तो पहले बहस व बाद में हाथापाई की नौबत आ गई जिसके बाद वह घर आ गए जबकि रंजीत अपने समर्थकों के साथ डीआरएम से मिलने गए थे।

ज्ञात हो कि लालाबाबू रिटायर्ड हो चुके है उनका दावा है कि बंडामुंडा में उन्हें युनियन की जिम्मेदारी दी गई है सीनियर सिटीजन होने के नाते उन्होने सिर्फ सलाह दिया था जिसे लेकर हंगामा हो गया।

इधर रंजीत भादुड़ी ने कहा कि घटना युनियन के बीच का आपसी मसला था जिसे सुलझा लिया गया है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com