मुख्यमंत्री से गुहार लगाएगी टीएमसी पार्षद ए पूजा, धमकी मिलने का आरोप, श्रीनू हत्याकांड में रामबाबू सहित सभी 13 आरोपियों के बरी होने का मामला 

282
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, श्रीनू हत्याकांड में रामबाबू सहित सभी 13 आरोपियों के बरी होने से क्षुब्ध टीएमसी पार्षद ए पूजा अब मुख्यमंत्री से गुहार लगाएगी। पूजा पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अब उसे सिर्फ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भरोसा है शायद वही न्याय दिलाए। पूजा का कहना है कि पति श्रीनू हत्या कांड में उसे न्याय नहीं मिला व सभी आरोपी को बरी कर दिया गया। पूजा का कहना है कि घर में घुस घुस कर मारने की धमकी मिलने से वह व उसके समर्थक सहित खड़गपुर वासी आतंकित है।

पूजा का कहना है कि अब उसे पुलिस पर नहीं बल्कि मुख्यमंत्री पर भरोसा है उससे भी न्याय ना मिले तो भगवान पर भरोसा करेगी। पूजा का कहना है कि कोर्ट का फैसला आने  के बाद पूर्व चेयरमैन प्रदीप सरकार व दो एक पार्षद ने उसे सांत्वना दिलाया जबकि चेयरमैन सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने फोन करने की भी जहमत नहीं उठाई। पूजा का कहना है कि जल्द ही मामले की जजममेंट कापी लेकर वह मुख्यमंत्री से मिलना चाहती है। ज्ञात हो कि जनवरी 17 में टीएमसी पार्टी कार्यालय में बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। जजमेंट के बाद सरकारी वकील समर नायक ने मामले को हाईकोर्ट में चुनौती देने की बात कही थी।  

हमने आरोपियों को गिरफ्तार कर समय पर आरोप पत्र दाखिल किया थाः भारती घोष 

भाजपा नेता व तत्कालीन एसपी भारती घोष ने श्रीनू नायडू हत्या कांड में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उसके कार्यकाल में रामबाबू सहित अऩ्य आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी 90 दिनों के भीतर आरोप पत्र भी दाखिल कर दिया गया था लेकिन कैसे सभी बरी हुआ सरकारी वकील कैसे काम किया यह बाद में पता चलेगा।

उन्होने कहा कि सभी जानते हैं कि आरोपी गुंडा टैक्स वसूलते थे रेलवे के स्क्रैप के अवैध काम से जुड़े थे। भारती ने कहा कि परिवार वाले उच्च न्यायालय जाना चाहते हैं देखते हैं क्या होता है। उन्होने कहा कि राज्य सरकार आरोपियों पर अंकुश लगाती है या या अपने हिसाब से यूज करती है इसे हमलोग देखेंगे। 

   

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com