शूटआउट @ गाटरपाड़ा, युवक की घटनास्थल में मौत, एक गिरफ्तार, गुटीय वर्चस्व की लड़ाई, फिर थर्राया खड़गपुर  

1105
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर शहर में शूटआउट के कारण युवक की घटनास्थल में मौत हो गई। पुलिस मामले में एक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है व घटनास्थल को घेर नमूना संग्रह किया है।

आरोप है कि माफिया गुट के बीच गुटीय संघर्ष के कारण रात करीब 10:00 बजे संजीब यादव( छोटू) उर्फ जिला हितकारिणी स्कूल के पीछे गली से अपने घर की ओर जा रहा था तभी कथित तौर पर बदमाशों ने उसके वाहन को ईंट मार कर रोका व चलती वाहन अवस्था में ही छोटू के सिर पर नजदीक से दो गोली चला दी जिससे वाहन में बैठे बैठे जिला वहीं ढेर हो गया पुलिस को खबर देने से एसडीपीओ दीपक सरकार के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची व रक्त के नमूने, चप्पल व अन्य चीजें संग्रहित की है।

एसपी पश्चिम मेदिनीपुर धृतिमान सरकार ने बताया कि घटना के बाद आरोपी सोनू मिश्रा को हथियार सहित गिऱफ्तार कर लिया गया है। पुलिस घटनास्थल से कारतूस के एक खोल भी जब्त किया है।

घटना गाटरपाड़ा बीच शिव मंदिर के समीप घटी। पुलिस सोनू से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद शव को अंत्यपरीक्षण के लिए चांदमारी अस्पताल भेजा गया है. इधर घटना सुन मृतक के पिता पत्नी व दो बहने तथा जीजा खड़गपुर शहर थाना पहुंचे।

पत्नी पायल यादव का आरोप है कि उसके पति का सोनू के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था सोनू जमीन कारोबार में एकछत्र राज करना चाहता था सोनू छोटू को अपना प्रतिस्पर्धी समझता था इसलिए कांटा हटा दिया। पायल व बहनों की मांग है कि छोटू की तरह सोनू को भी फांसी की सजा दिलाया जाए।

पत्नी ने बताया कि छोटू ने बीते दिनों हाइवे में शर्बत दुकान व होटल चालू किया था। छोटू की डेढ़ वर्षीय बेटी है। छोटू शंकर गुट का समर्थक माना जाता है। ज्ञात हो कि श्रीनू नायडू मामले में कुल 13 लोगों को बीते दिनों मेदिनपुर जिला अदालत से बरी किया गया है इस बीच शूटआउट से शहर में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लग गया है। 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com