मौसी घर सरप्राइज विजिट में जा रहे दो भाई शुभंकर व बीर की सड़क हादसा में मौत, माता पिता भी घायल, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 में घटी घटना, मातम 

1098
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, मौसी घर सपप्राइज विजिट में जा रहे शुभंकर व बीर की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि माता पिता भी घायल हो गया। जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना के बसंतपुर के रहने वाले प्रबीर बारिक नामक 36 वर्षीय युवक जो कि पेशे से ट्रक ड्राइवर है अपने पत्नी दीप्ति व मझला बेटा शुभंकर(6) व छोटा बेटा बीर (1) के साथ अपने साली घर मोटरसाईकिल से जा रहा था।

जानकारी के अनुसार प्रबीर की छोटी साली प्रीति की शादी पांच साल पहले गुप्तमनि के पास चूनपाड़ा में हुआ था लंबे अर्से से प्रीति प्रबीर को अपने घर बुला रही थी इसलिए साली को ना बता सरप्राइज देने के लिए पंचायत वोट में मतदान कर सभी लोग शनिवार की शाम मोटरसाईकिल से जा रहे थे तभी उक्त घटना घटी। 

नीमपुरा क्रास करने के बाद तेज गति से जा रही मोटरसाईकिल डिवाइडर व सड़क में लगे पोल से टकरा गया जिससे मां की गोद में बैठा बीर छिटक कर दूर जा गिरा जबकि शूभंकर के सिर पर चोटें आई प्रबीर के दांया हाथ की हथेली में चोट लगी जबकि पत्नी दीप्ति का हाथ भी फ्रैक्चर हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चारों को चांदमारी अस्पताल ले आए जहां दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दीप्ति को बसंतपुर के स्थानीय नर्सिंग होम में इलाज के लिए ले जाया गया जहां इलाज के बाद दीप्ति को आज डिस्टचार्ज कर दिया गया जबकि पिता का भी इलाज कराया गया।

प्रबीर के साढ़ू सत्यजित दास ने बताया कि प्रबीर ट्रक ड्राइवर है व उसके तीन बेटे हैं बड़े बेटे शुभ को भी साथ में ले जाने की योजना थी पर प्रबीर की मां गांव में चुनाव के कारण तनाव होने से अकेले हो जाने के कारण शुभ को अपने पास रोक लिया था।

 

पता चला है कि मोटरसाईकिल में शुभंकर सबसे आगे बैठा हुआ था। ज्ञाक हो कि प्रबीर की दो बहनों की शादी हो चुकी है जबकि अपने घर का इकलौता बेटा है उसकी पत्नी दीप्ति तीन बहनों में सबसे बड़ी है मझली बहन का तालबगीचा में शादी हुई है व छोटी का विवाह चूनपाड़ा में हुआ है। 

 

 खड़गपुर शहर थाना पुलिस का कहना है कि दोनों बच्चों का अंत्यपरीक्षण करा शव परिजन को सौंप दिया गया। इधर सादतपुर थाना पुलिस मोटरसाईकिल को जब्त कर मामले की जांच कर रही है पता चला है कि वाहन का सिर्फ इंडिकेटर टूटा जबकि प्रबीर का हेलमेट भी टूट गया। पुलिस पता कर रही है वाहन कितनी तेज गति में थी व प्रबीर नशे में तो नहीं था। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है समाचार लिखे जाने तक माता पिता को बेटों की मौत की खबर भी नहीं दी गई थी। 

  

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com