पश्चिम मेदिनीपुर जिला परिषद के सभाधिपति प्रतिभा रानी माइती व उपसभाधिपति अजित माईति बने, जिला परिषद की साठों सीटों में क्लीन स्वीप किया था टीएमसी ने, दो बार की समाधिपति उत्तरा सिंह हाजरा के बजाय नए चेहरे पर दांव खेला टीएमसी ने

207
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

पश्चिम मेदिनीपुर जिला परिषद के सभाधिपति प्रतिभा रानी माइती व उपसभाधिपति अजित माइती बने।  पश्चिम मेदिनीपुर जिला परिषद प्रांगण में अवस्थित खुदीराम परिकल्पना भवन में 60 विजयी सदस्यों की उपस्थिति में परिषद के  सभाधिपति एवं उपसभाधिपति पद की शपथ क्रमश:  प्रतिभा रानी माइती व अजीत माईती ने ली .

 

 

इस बार पश्चिम मेदिनीपुर जिला परिषद में 60 स्थान पर तृणमूल के प्रार्थी ही विजयी हुए हैं . अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के अलावा 58 सदस्यों ने भी शपथ  ग्रहण की . यह शपथ  ग्रहण कार्यक्रम  जिला परिषद के अतिरिक्त जिला अधिकारी पिनाकी रंजन प्रधान द्वारा सम्पूर्ण कराई गई . निर्वाचित कुल 60 सदस्यों में महिला सदस्यों की संख्या 33 रही है साथ ही इस कालवधि के लिए जिला परिषद अध्यक्ष पद के लिए महिला हेतु संरक्षित थी .


जिला परिषद के अध्यक्ष चुने जाने पर प्रतिभा रानी ने कहा – ” दल ने जो मुझे जो दायित्व दिया  है उसे मैं सच्चाई और निष्ठा के साथ पालन करने का प्रयास करुंगी ” .

द्वितीय बार जिला परिषद उपाध्यक्ष का कार्यभार पाकर
अजित माईति  ने कहा – ” द्वितीय बार मौका देने के लिए दल को धन्यवाद . मेरे नजर में काम की महत्ता रहेगी , ग्रामीण रास्ता , पेय जल व स्वास्थ्य की सुविधाओं पर ध्यान दिया जायेगा  ” .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com