सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने वाहनों में की तोड़फोड़, ट्रक चालक घायल, जाफा फैक्ट्री के समीप की घटना 

246
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 Click link for video

 

https://youtube.com/shorts/Pz8sb6HiAE0?feature=share4

खड़गपुर, सड़क दुर्घटना में युवक की मौत की मौत होने के बाद गुस्साए लोगों ने वाहनों में तोड़फोड़ की व  ट्रक चालक पर हमला कर दिया जिससे चालक घायल हो गया। पुलिस वाहन को जब्त कर मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह लगभग साढें नौ बजे सुनाराम मुर्मु नामक 34 वर्षीय युवक मवेशियों के लिए घास काटकर साईकिल में रख साईकिल के साथ पैदल अपने घर की ओर जा रहा था तभी जाफा फैक्ट्री के पास ट्रक की चपेट में सुनाराम आ गया जिससे उसकी घटनास्थल मे ही मौत हो गई।

जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक चालक पर हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया उसे चांदमारी अस्पातल में इलाज के ले जाया गया। इधर लोगों ने घातक ट्रक WB33C/2584 सहित दो ट्रको में तोड़फोड़ की व Japfa फैक्ट्री के मेन गेट में लगे कांच तोड़ दिया व वहां रखे लगभग पांच मोटरसाईकिल में भी तोड़फोड़ की। गुस्साए लोगो ने वाहन में आग लगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप से मामला टल गया।

पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया व वाहनों को जब्त कर लिया है। सादतपुर टीओपी प्रभारी कौसिक सेन ने बताया कि इस संबंध में एक्सिडेंट का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। स्थानीय टीएमसी पंचायत नेता शेख जमशेद ने बताया कि मृतक की पत्नी व दो बच्चे हैं अऩियंत्रित वाहन से घटी घटना के बाद लोग स्वाभावकि तौर पर उग्र हो गए फिलहाल स्थिति नियंत्रण में हैं।

सुनाराम के छोटे भाई प्रशांत मुर्मु ने बताया कि सुनाराम मूलतः नीमपुरा यार्ड में लोडिंग अनलोडिंग का काम करता था आज रैक ना लगने के कारण घास लाने खेत गया था तभी उक्त घटना घटी। घटना की खबर सुन पत्नी लक्खी स्तब्ध है जबकि बेटी बासंती धनेश्वर में रहकर पढ़ाई करती है व बेटा प्रशांत मुर्मु धारेंदा स्कुल में सातवीं कक्षा का छात्र है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।      

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com