सर्कस प्रेमियों को अभी और करना होगा इंतजार, रावण मेदान से शिफ्टिंग हो खड़गपुर टाउन थाना के सामने मैदान में होगा सर्कस  

425
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

✍️रघुनाथ प्रसाद साहू 9434 243363

खड़गपुर, सर्कस प्रेमियों को अभी और करना होगा इंतजार अब पारंपरिक रावण मेदान से शिफ्टिंग हो खड़गपुर टाउन थाना के सामने मैदान में सर्कस का आयोजन होगा।सर्कस के तंबू को खोलने का काम भी शुरु हो गया है। जबकि टाउन थाना मैदान को सर्कस के लिए तैयार किया जा रहा है।  ज्ञात हो कि सर्कस की पूरी तैयारी कर ली गई थी व 15 सितंबर को सर्कस का उद्घाटन होना था लेकिन अचानक शो स्थगित कर दी गई।

प्रबंधक संजीत घोषाल का कहना है कि पुलिस की अनुमति नहीं मिलने से सर्कस का शो स्थगित कर दिया गया था अब टाउनथान के समक्ष मैदान में अनुमति मिली है इसलिए सर्कस वहां होगी। शिफ्टिंग में समय लग सकता है इसलिए कब से शो शुरु होगा कहा नहीं जा सकता। ज्ञात हो कि अजंता सर्कस राउरकेला से यहां आई है। आयोजको का कहना है कि हमारे पास रेल की जमीन व नगरपालिका सहित अन्य अनुमति थी बावजूद इसके  हम शो शुरु नहीं करा सके। शो के शिफ्टिंग से आय़ोजकों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। पुलिस का कहना है कि बेहतर तरीके से कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए सर्कस का आयोजन स्थल बदला गया है। 

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी दिखाएंगे कारनामा 

आयोजन से जुड़े राहुल का कहना है कि सर्कस में जानवरों पर पाबंदी होने  के कारण कोई जानवर नहीं है लेकिन अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी कारनामा दिखाएंगे जबकि जोकर हंसाएंगे। जिसमें ग्लोब में बाईक चलाना व झूला भी आकर्षण का केंद्रमूल्य । ज्ञात हो कि देशभर में अब बमुश्किल दस के आसपास सर्कस बचे हैं। शो दोपहर 1:00 बजे शाम 4:00 बजे व 7:00 बजे शुरू होगा.टिकट का मूल्य ₹100 ₹200 हुआ ₹300 रखा गया है. गैलरी की जगह सिर्फ चेयर होगा। सब से सामने वाली टिकट का मूल्य ₹300 व सबसे पीछे वाली ₹100 का होगा।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com