सड़क हादसे में मौत हुए ड्राइवर लाल मोहन का शव बिहार के जमुई ले जाया गया, करवा चौथ के दिन पत्नी शव का करेगी दीदार, ट्राफिक में शख्स की लाश फंदे में झुलती मिली, कालेज की छात्रा की अस्वाभाविक मौत, ढलाई फुटबाल खेलते वक्त फुटबॉलर की मौत 

1308
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

राष्ट्रीय राजमार्ग में हुए सड़क हादसे में मौत हुए ड्राइवर लाल मोहन का शव मंगलवार को बिहार के जमुई ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक लाल मोहन कुमार साह नामक 38 वर्षीय युवक की मौत नारायणगढ़ थाना इलाके में हुए सड़क हादसे में हो गई।

पता चला है कि बीते कुछ वर्षों से लालमोहन उड़ीसा में रहकर वाहन चलाता था कल भी उड़ीसा से कोलकाता के लिए माल लेकर 709 माडल की गाड़ी लेकर रवाना हुआ था पर तड़के चार बजे एऩएच पर हादसे का शिकार हो गया पता चला है कि अऩियंत्रित होकर वाहन किसी अन्य वाहन से टकरा गई थी जिससे लाल मोहन को घायल अवस्था में चांदमारी ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबर देने पर परिजन बिहार से आकर शव ले गए जहां बुधवार को उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। पिता का कहना है कि समय मिलने पर लालमोहन घर जाया करता था बीते महीने से घर नहीं गया था। पत्नी लालमोहन के घर आने का इंतजार कर रही थी अब उसकी शव का दीदार करेगी।

लालमोहन महादेव का दूसरा बेटा है जबकि बड़ा बेटा मुंबई में आटो चलाता है वह भी मुंबई से रवाना हो चुका है। लालमोहन की दो बहने है व गुड्डु नामक एक बेटा है। लालमोहन के परिजन का कहना है कि गांव से कुछ लड़के कोलकाता के बड़ाबाजार तिरपाल पट्टी इलाके में रहते हैं व ड्राइवरी कर परिवार का पेट चलाते हैं लालमोहन भी कोलकाता की एक मालिक का वाहन उड़ीसा में रहकर चलाता था।  

 

इधर बिहार के रहने वाले श्रमिक रेशमी मेटालिक्स में काम करते वक्त जख्मी हो गया उसे मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में दाखिल कराया गय है। 

 ट्राफिक में शख्स की लाश फंदे में झुलती मिली

खड़गपुर, खड़गपुर शहर के वार्ड 22 के रहने वाले राकेश बर्मन नामक शख्स का शव फंदे में झुलती मिली। पता चला है कि पारिवारिक मनमुटाव  के कारण राकेश पास के अंबेदकर कालोनी के कमरे में सोने चला गया था जहां आज सुबह उसकी शव बरामद हुई पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है. 

कालेज की छात्रा की अस्वाभाविक मौत 

दांतन कालेज की प्रथम वर्ष की छात्रा नवनीता साउ की शव उसके आवास से फंदे में झुलती मिली। जानकारी के मुताबिक दांतन थाना के दक्षिण आड़बोना गांव की रहने वाली नबनीता सोमवार की शाम जब घर वाले किसी काम से आसपास  के इलाके गए थे तभी फांसी लगा ली।

पता चला है कि पिता रंजीत कोलकाता में सेक्युरिटी गार्ड का काम करता है व लक्खी पूजा के अवसर पर घर आय़ा था नबनीता की छोटी बहन भी है। पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया है मामले की जांच कर रही है। 

ढलाई फुटबाल खेलते वक्त युवक की मौत 

खड़गपुर, खड़गपुर ग्रामीण थाना के दक्षिणगेड़िया के रहने वाले सौमित्र दे अपने दोस्तों के साथ सबंग में आयोजित ढ़लाई फुटबाल प्रतियोगिता में भाग लेने गए थे रविवार की रात को लगभग साढें ग्यारह बजे हाफ टाईम के बाद अचानक सौमित्र पानी पिया उसके बाद गिर पड़ा उसे सबंग के स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पता चला है कि खेल के दौरान ही उसे पीठ में चोट आई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है घटना के बाद खेल स्थगित कर दिया गया पुलिस रहस्यमय मौत मामले की जांच कर रही है.  

  

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com