इंदा दवा दुकान में चोरी मामले में जोगेश गिरफ्तार, पांच दिनों की पुलिस हिरासत, डाक्टर के घर चोरी मामले में जांच में जुटी पुलिस 

1681
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, इंदा लोकल थाना मोड़ दवा दुकान न्यू लाइफ ड्रग हाउस में चोरी मामले में 24 घंटे के भीतर पुलिस आरोपी जोगेश को गिरफ्तार कर आज खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया तो उसे जज ने पांच दिनों की पुलिस हिरासत भेज दिया। पुलिस जोगेश से पूछताछ कर मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है।

ज्ञात हो कि पी जोगेश राव टाउन हाल के समीप रेल बस्ती इलाके में वार्ड संख्या 18 का निवासी है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी खंगाल कर जोगेश की शिनाख्ती कर उसे गिरफ्तार किया गया व पता लगाने की कोशिश कर रही है उक्त मामले में और कौन शामिल है।

ज्ञात हो कि खड़गपुर शहर के इंदा मोड़ इलाके में न्यू लाइफ ड्रग हाउस नामक दवा दुकान व उससे सटे डायग्नोस्टिक सेंटर में बुधवार की देर रात चोरी की वारदात अंजाम दिया गया जो कि दुकान में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया था। घटना शहर के इंदा लोकल थाना के ऐन सामने मध्य रात्रि सवा 2 बजे से सवा तीन बजे के बीच घटित हुई। दुकानदार सौजात चक्रवर्ती का कहना है कि पंचमी के दिन रात में दवा दुकान बंद कर कर्मचारियों को छुट्टी दे दी गई थी पूजा के दौरान कुछ समय के लिए डायग्नोस्टिक सेंटर खुलता था।

सौजात का दावा है कि बुधवार की देर  रात को घटना को अंजाम दिया गया। सौजात का कहना है कि दवा दुकान का पहले एस्बेस्टस काटा गया फिर फाल्स सीलिंग काट लगभग 40 हजार नगद चोरी की गई। जबकि डायगनोस्टिक सेंटर में रखे लैपटाप प्रिंटर, टी.वी सहित अन्य कीमती सामान छोड़ दिया गया।

डाक्टर के घर चोरी मामले में जांच में जुटी पुलिस 

दुर्गोत्सव की उत्सवप्रियता व गहमा-गहमी के बीच मौके की ताक में रहे उचक्के चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहे इंदा में दवा दुकान में चोरी के अलावा खड़गपुर के छोटा टेंगरा के एक रेजिडेंशियल कॉम्पलेक्स के एक चिकित्सक के घर में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। चोरी मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज के स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. हरिचरण रॉय के घर पर घटी .

उत्सव के अवकाश में वे दरअसल अपने पुश्तैनी गांव चले गए थे और इधर मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने घऱ के ताले तोड़ कर , घर के आलमारी में पडे जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर चंपत हो लिए . डॉ रॉय दशमी को घर लौट कर जब हालात से दो-चार हुए चकित रह गए व थाना में शिकायत दर्ज की। डाक्टर के मुताबिक नगद प्रायः डेढ़ लाख व तकरीबन चार लाख के जेवरात की चोरी हुई है . सूचना पाकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com