इंदा लोकल थाना मोड़ स्थित दवा दुकान में एस्बेस्टस काट चोरी, सिर्फ नगद पर किया हाथ साफ, चोर की हुई शिनाख्तीः पुलिस

1618
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर शहर के इंदा मोड़ इलाके में न्यू लाइफ ड्रग हाउस नामक दवा दुकान व उससे सटे डायग्नोस्टिक सेंटर में बुधवार की देर रात चोरी की वारदात अंजाम दिया गया जो कि दुकान में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया।

 

घटना शहर के इंदा लोकल थाना के ऐन सामने मध्य रात्रि सवा 2 बजे से सवा तीन बजे के बीच घटित हुई। दुकानदार सौजात चक्रवर्ती का कहना है कि पंचमी के दिन रात में दवा दुकान बंद कर कर्मचारियों को छुट्टी दे दी गई थी पूजा के दौरान कुछ समय के लिए डायग्नोस्टिक सेंटर खुलता था।

सौजात का कहना  है कि बुधवार की रात को घटना को अंजाम दिया गया। सौजात का कहना है कि दवा दुकान का पहले एस्बेस्टस काटा गया फिर फाल्स सीलिंग काट लगभग 40 हजार नगद चोरी की गई। जबकि डायगनोस्टिक सेंटर में रखे लैपटाप प्रिंटर, टी.वी सहित अन्य कीमती सामान छोड़ दिया गया। एक युवक चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ है जिसे खंगाल पुलिस जांच कर रही है।

 

खड़गपुर शहर था प्रभारी राजीब कुमार पाल ने बताया कि चोर की शिनाख्ती कर ली गई है व जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा। ज्ञात हो कि ठीक ऐसी ही घटना कुछ दिनों पहले शहर के गोल बाज़ार के फर्नीचर व मोबाईल दुकान में भी घटी थी जहां चोरों ने छत काट कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। दुकान मालकिन अनंदिता चक्रवर्ती ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

अनिंदिता का कहना है उसके दुकान के ऐन पीछे कुछेक परित्यक्त क्वाटर है जिसमे समाजविरोधी तत्वों एवं नशडियों का अड्डा जमा करता था जिसका खामियाजा भरना पड़ा. घटना से इलाके के दुकानदारों में दहशत है।

 

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com