आठवीं कक्षा की छात्रा ने मौत को लगाया गले, पसरा मातम, पीडब्ल्युडी कर्मचारी की अस्वाभाविक मौत 

3626
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, आठवीं कक्षा की छात्रा ने फंदे में झुल मौत को गले लगा ली जिससे इलाके में मातम पसर गया। घटना खड़गपुर ग्रामीण थाना के घाघरा में बुधवार की रात घटी।

मिली जानकारी के अनुसार घाघरा की रहने वाली शर्मिला साहा नामक 14 वर्षीय छात्रा ने अपने घर में बुधवार की रात लगभग आठ बजे फंदे में झुल गई घरवालों ने फंदे में झुलते देख छात्रा को चांदमारी ले आए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

खड़गपुर शहर थाना की पुलिस शव को बरामद कर रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। पता चला है कि घटना प्रेमजनित कारण से हुई। छात्रा खड़गपुर अनुमंडल में ही रेसिडेंशिअल स्कुल में रहकर पड़ती थी व पूजा के लिए घर आई थी घर में और भी परिजन आए थे पर पूजा का माहौल गम में तब्दील हो गया. छात्रा के पिता का दुकान है जिससे अपने पांच बच्चों का भरण पोषण करता था। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है.

 

पीडब्ल्युडी कर्मचारी की अस्वाभाविक मौत 

इधर इंदा पीडब्ल्युडी विभाग में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी धनंजय बाउरी (38) की अस्वाभाविक मौत हो गई। जानकारी के अऩुसार धनंजय मूलतः बांकुड़ा जिले के रहने वाला है लेकिन नौकरी के कारण अपने दो परिवार के साथ इंदा में पीडब्युडी के क्वार्टर में रहता था.

पता चला है कि कल रात खाना खाने के बाद अचानक तबियत बिगड़ने पर उसे चांदमारी ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। खड़गपुर शहर थाना पुलिस यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com