दो युवकों की फंदे में झुलती मिली, इलाके में सनसनी, नवविवाहिता ने जहर खा जान दे दी  

3142
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, दो युवकों की लाशें फंदे में झुलती मिलने से इलाके में सनसनी व शोक व्याप्त हो गया। पुलिस दोनों शवों को अंत्यपरीक्षण करा मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक गुप्तमणि मंदिर के समीप झाड़ी में जगन्नाथ हेम्रब्रम का शव पेड़ से लटकता मिला। परिजनों का कहना है कि जगन्नाथ की शादी तीन महीने पहले हुई थी। झाड़ग्राम के सांकराईल थाना के कटनीमाओ गांव के रहने वाले जगन्नाथ प्रतिदिन साईकिल से गुप्तमणि के पास राजमिस्त्री के अधीन काम करता था। बुधवार को काम के लिए निकला था व रात में घर नहीं आया ठेकेदार का कहना है कि उस दिन काम नहीं हुआ था व जगन्नाथ काम पर भी नहीं आया था गुरुवार की शाम लोगों ने जगन्नाथ को पेड़ में लटकता देख पुलिस को खबर दी तो पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है कलाईकुंडा बीट हाउस प्रभारी अरुणोदय चक्रवर्ती ने कहा कि जगन्नाथ ने संभवतः आत्महत्या की है मामले की जांच चल रही है। पता चला है कि ओढ़नी नुमा कपड़े से जगन्नाथ लटक रहा था। जगन्नाथ के पिता नहीं है बड़े भाई भी शादीशुदा है.

 

हरियातारा के युवक की शव भी फंदे से लटकता मिला

खड़गपुर ग्रामीण थाना के हरियातारा के रहने वाले दुर्गा सोरेन की शव उसके घर से बरामद की गई। पता चला है कि दोपहर का खाना खाने के बाद दुर्गा अपने कमरे में था बारिश हो रही थी तभी घऱवालों ने दुर्गा की आवाज ना पा दरवाजा खोल देखा तो दुर्गा अपने कमरे के छज्जे की बांश से फंदे में लटक रहा था। उसे तुरंत चांदमारी ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरमाद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। पता चला है कि दुर्गा के गोपाली की रहने वाली सोमवारी से विवाह हुआ था। सोमवारी के लगभग 12 वर्षीय बेटा शंकर व छोटी एक बेटी है। बीते दिनों पति पत्नी में झगड़ा होने के बाद दोनों बच्चों को लेकर सोमवारी अपने मायके गोपाली चली गई थी। इस बीच दुर्गा ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली दुर्गा कंस्ट्रकशन लेबर का काम करता था।

नवविवाहिता ने जहर खा जान दे दी 

इधर दांतन थाना इलाके में रफसाना बीबी नामक विवाहिता ने जहर खा जान दे दी। पता चला है कि तीन माह पहले ही रफसाना का विवाह हुआ था पति पत्नी से अनबन होने के कारण उक्त घटना घटी। दांतन थाना पुलिस शव को अंत्यपरीक्षण कराया है।      

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com