भाजपा ने मेदिनीपुर में पूर्व खाद्य मंत्री ज्योति प्रिय व ममता बनर्जी का मुखौटा लगा निकाला जुलूस, हिरासत में लिए गए दो भाजपा कार्यकर्ता पूछताछ के बाद रिहा

881
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

पश्चिम बंगाल के पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मंल्लिक की ईडी द्वारा की गई गिरफ्तारी एवं राज्यभर में ईडी द्वारा जारी तलाशी अभियान के बीच ही इधर जिला शहर मेदिनीपुर में भाजपा द्वारा एक व्यंग्यात्मक प्रतिवाद जुलूस निकाली गई .

भ्रष्टाचार के विरोध में निकलीी गई रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं को मुख्य मंत्री , ममता बैनर्जी एवं भूतपूर्व खाद्य मंत्री का मुखौटा लगा कर कमर में रस्सी बांध कर गिरफ्तारी की घटना को दर्शाया गया.

इस प्रकार रज्य प्रशासन एवं मुख्य मंत्री पर कटाक्ष किया गया . इस जुलूस में इनके अलावा गिरफ़्तार भूतपूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चैटर्जी एवं वीरभूम के दबंग नेता अनुव्रत मंडल के प्रतिरुप भी सजाए गए थे . इनमें ज्योतिप्रिय मल्लिक कै गले मे ” खाद्यचोर ” एवं मुख्य मंत्री के प्रतिरुप के गले में ” डाकातरानी ” का टैग झूलता रहा . यह जुलूस मेदिनीपुर जिले के सांसद दिलीप घोष के नेतृत्व में निकली थी .

मालूम हो जुलूस निकलने के घंटे भर के भीतर ही जिला पुलिस द्वारा मुख्य मंत्री व भूतपूर्व खाद्य मंत्री के प्रतिरुप सजे दोनो भाजपा कर्मियों को हिरासत में ले पुछतीछ के लिए ले गई जिसकेबाद भाजपा नेताओं नेघटना की तीव्र निंदा की।

भाजपा के जिला नेता अरूप दास ने बताया किदोनों  को रिहा कर दिया टीएमसी नेता अजीत माईती का कहना है कि मुख्यमंत्री को इस तरह से असम्मान नहीं किया जा सकता इसलिए कार्रवाई की गई।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com