जयहिंदनगर की लक्ष्मी की हत्या के आरोप में पति सहित चार गिरफ्तार, लक्ष्मी का मंगलवार को मेदिनीपुर में होगा अंत्यपरीक्षण, आरोपियों की मंगलवार को कोर्ट में होगी पेशी 

1920
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, जयहिंदनगर की रहने वाली डी. लक्ष्मी नामक विवाहिता की हत्या के आरोप में पति डी त्रिनाथ सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

आरोप है कि रविवार को लक्ष्मी (39) की कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी गई। लक्ष्मी की मां सावित्री ने खड़गपुर शहर थाना में कुल 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस पति के अलावा त्रिनाथ के मझले भाई डी भाष्कर, बड़ी जेठानी डी रानी व सास डी फिलुमीना को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने दहेज हत्या सहित धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। लक्ष्मी के भाई ने बताया कि सात साल पहले उसकी बहन की शादी त्रिनाथ से हुई थी जिसके बाद ही अक्सर परिवार में झगड़ा होता था तीन लाख रु की डिमांड भी ससुराल वालों की तरफ से हुई थी।

भाई का आरोप है कि दंपत्ति का कोई बच्चा ना होने के कारण उसके बहन पर अत्याचार किया जाता था। मौसेरे भाई ए एस राव ने बताया कि रविवार को माता पूजा में शामिल होने के लिए उसे बुलाया जा रहा था पर नहीं आई

आखिरकार ससुराल वालों ने शाम पांच बजे बताया कि लक्ष्मी ने फांसी लगा ली दरअसल ससुराल वाले खुद को बचने के लिए फांसी की कहानी बता रहे थे  आरोप है कि लक्ष्मी की कपड़े से गला घोंट कर हत्या की गई।

शव को अंत्यपरीक्षण के लिए चांदमारी ले जाया गया जहां आज पीएम नहीं हो सका। मंगलवार को शव का अंत्यपरीक्षण कराया जाएगा। मामले की मजिस्ट्रेट जांच चल रही है। महिला समिति से जुड़े गीता प्रसाद ने बताया कि लक्ष्मी को ससुराल वाले उत्पीड़ित करते थे।

खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजीब कुमार पाल ने बताया कि पति त्रिनाथ ने अपना अपराध कबूल लिया है। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है व मामले की जांच जारी है।

 

मृतका के भाई के गोपाल का कहना है कि त्रिनाथ टोटो चलाता है तीन भाई व एक बहन की शादी हुई है व परिवार में किसी का बच्चा नहीं है। जबकि लक्ष्मी के पिता नहीं है लक्ष्मी की एक बहन व एक भाई है लक्ष्मी का मायके दुर्गापुर में है घटना की खबर सुन मायके वाले खड़गपुर पहुचे। इधर घटना से जयहिंदनगह में शोक की लहर है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com