प्रेमी युगल ने जहर खा दे दी जान, दो दिन पहले भाग गए थे दोनों, ट्रेन से कटकर महिला की मौत 

362
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर अनुमंडल के नारायणगढ़ थाना के किंकर खाटुआ का डेबरा थाना के आषाढ़ी गांव की 15 वर्षीय सुमना मंडल से प्रेम था दो दिन पहले दोनों घर से भाग गए थे दोनों परिवार दोनों की खोज में जुटे थे।

परिजनों का कहना है कि कभी उनलोगों का मोबाईल आन रहता तो कभी आफ आखिरकार मंगलवार की सुबह दोनों किंकर की बड़ी बहन जो कि किंकर के घर से 7 किमी की दूरी पर है वहां पहुंचा तो दीदी ने लड़के के घर में खबर दी।

लड़के वाले ने दोनों को समझाया कि अभी शादी संभव नहीं क्योंकि लड़की नाबालिग है। पता चला है कि आखिरकार फैसला लिया गया इसे लेकर बैठक होगी जिसमें दोनों की भविष्य का फैसला होगा। थोड़ी देर बाद लड़के वाले पाकुड़सेनी के लिए निकले तो दोनों ने जहर खा ली अचानक तबियत बिगड़ने व उलटी होने पर दोनों को खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां कल शाम पहले लड़के फिर आज तड़के नौंवी कक्षा की छात्रा ने दम तोड़ दिया।

जिसके बाद खड़गपुर शहर थाना पुलिस दोनों के शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। पता चला है कि इससे पहले भी दोनों भाग गए थे हांलाकि परिजन दोनों को समझा बुझा कर मना लिया था। पर इस बार प्रेमी युगल ने साथ ना जी पाने पर साथ मरने का खौफनाक निर्णय ले लिया घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

 

पता चला  कि लड़की व लड़के दोनों की एक बहन है। किंकर सुप्रीम कंपनी में काम करता था जबकि लड़की नौंवी कक्षा की छात्रा थी। पुलिस का कहना है कि दोनों घर से भाग गए थे जिसके बाद जहर खाने से उक्त घटना घटी अंत्यपरीक्षण कराया गया है। 

ट्रेन से कट अधेड़ महिला की मौत 

खड़गपुर-पांशकुड़ा सेक्शन के राधामोहनपुर स्टेशन के तीन नंबर प्लेटफार्म के समक्ष डेबरा थाना के निजपपन गांव की रहने वाली छबि आचार्य नामक महिला मंगलवार को हावड़ा से चेन्नई जा रही फलकनामा एक्सप्रेस से टकरागई जिससे छबि के चीथड़े उड़ गए।

जीआरपी ने महिला की शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया। परिजनों का कहना है कि स्टेशन से आधा किमी की दूरी पर महिला रहती थी कल सुबह अपना प्रेशर का दवा खाकर घर से चली गई व बाद में घटना की जानकारी मिली।  

        

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com