कौशल्या के श्यामा ने फांसी लगा की आत्महत्या, लाटरी टिकट बेच करता था गुजारा, अनियंत्रित हो बोलेरो पलटी, निजी कंपनी के मैनेजर की मौत, एक अन्य घायल 

91
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर,  कौशल्या के रहने वाले श्यामा दोलुई नामक 43 वषर्षीय युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक मांगलिक लाज के समीप रहने वाले श्यामा ने रविवार की रात लगभग ग्यारह बजे अपने एस्बेस्टस के घर के सीलिंग में गमछा से झुल गया।

दोस्तों का कहना है कि कल रात इंडिया- आस्ट्रेलिया का 20-20 मैच टीवी पर दोस्तो के साथ देखा था मैच खत्म होने के बाद वह लगभग 10.30 बजे घर गया व ग्यारह के बाद श्यामा की पत्नी की चीख पुकार सुन स्थानीय लोग उसे फंदे से उतार चांदमारी ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया जिसके बाद खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया व मामले की जांच कर रही है।

पता चला है कि श्यामा घर पहुंचा तो पत्नी सो रही थी लगभग पांच वर्षीय बेटी के सामने ही गमछा ले फंदे में झुल गया अबोध बेटी पिता की हरकत को समझ नहीं पाई पिता को झुलते देख मां को जगाई। पता चला है कि बाजार में कर्ज हो गया था जिसके कारण अवसाद में था व पारिवारिक अशांति भी लगा रहता था। दोस्तों का कहना है कि कल रात बातचीत मे जरा भी अहसास नहीं हुआ कि श्यामा ऐसा कुछ कर लेगा।श्यामा का कौशल्या मोड़ में लाटरी दुकान था जहां टिकट बेच परिवार का गुजारा करता था उसकी एक बेटी है। पता चला है कि श्यामा का एक भाई व एक बहन भी है. 

 

अनियंत्रित हो बोलेरो पलटी, निजी कंपनी के मैनेजर की मौत, एक अन्य घायल 

खड़गपुर अनुमंडल के मोहनपुर थाना इलाके में अनियंत्रित हो बोलेरो लैंप पोस्ट में धक्का मार पलट गई जिससे साइट से वापस आ रहे निजी कंपनी के मैनेजर राजकुमार शासमल की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल को कोलकाता के अस्पातल में दाखिल कराया गया है। जानकारी के मुताबिक राजकुमार सहित कुल पांच लोग बोलेरो में सवार थे। ये लोग सड़क निर्माण काम के साईट से वापस आ रहे थे तभी उक्त घटना घटी।

 

पता चला है कि एगरा- सोलपट्टा के तेनुआघाट के पास तेज गति की बोलेरो अनियंत्रित होकर लैंप पोस्ट को धक्का मार दिया व पलट गई जिससे राजकुमार की मौत हो गई। जबकि गंभीर रुप से घायल एक को अस्पातल दाखिल कराया गया है जबकि तीन अन्य बाल बाल बच गए। मोहनपुर थाना प्रभारी स्वराज मुखर्जी ने बताया कि घटना से एक की मौत हुई थी वाहन जब्त कर लिया गया है।

पता चला है कि राजकुमार हल्दिया के हातिबेड़िया इलाके का रहने वाला है व उसका एक बेटा है काम के सिलसिले में यहां रह रहा था। शव का अंत्यपरीक्षण करा हल्दिया ले जाया गया है। राजकुमार सड़क बनाने वाली एक निजी कंपनी का मैनेजर था घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com