म्यूजिक नाइट देखने जाते वक्त सड़क हादसे में दो की मौत, कलाईकुंडा के समीप हाईवे की घटना, हिजली कालेज की छात्रा का शव फंदे से झुलती मिली

1048
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, म्यूजिक नाइट देखने जाते वक्त सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर ग्रामीण थाना के कलाईकुंडा बीट हाउस के अधीन राजबासा गांव के रहने वाले हरेन महतो(45) व उसके पड़ोसी हरप्रसाद महतो(39) कलाईकुंडा के आमगाछिया के पास म्यूजिक नाइट देखने जा रहे थे तभी एनएच 6 के जटिया जंगल के पास ब्रेक डाउन हो सड़क किनारे खड़ी वाहन से बाईट टकरा गया जिससे दोनों घायल हो गए दोनों को खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों की मौत हो गई।

खड़गपुर शहर थाना पुलिस शवों को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजनो को सौंप दिया। कलाईकुंडा बीट हाउस प्रभारी अरुणोदय चक्रवर्ती का कहना है कि प्राथमिक सूचना के आधार पर मोटरबाईक ब्रेक डाउन को धक्का देने से उक्त घटना घटी। इधर परिजनों का कहना है कि देर रात होने के कारण ठीक से पता नहीं चला आशंका है कि ब्रेक डाउन वाहन से टकरा कर गिरने के बाद कोई अऩ्य वाहन की चपेट में भी आ गया।

परिजनों का कहना है कि लक्खी पूजा के अवसर पर कलाईकुंडा के आमगाछिया में संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसे देखने जाते वक्त रात लगभग 8.30 बजे उक्त हादसा हुआ। पता चला है कि हरने महतो अपनी बाईक चला रहा था जबकि हरप्रसाद पीछे बैठा था। दोनों मजदूरी कर जीवन यापन करते थे। हरने व हरप्रसाद दोनों के दो बच्चे हैं।  

हिजली कालेज की छात्रा का शव फंदे से झुलती मिली

खड़गपुर, हिजली कालेज की छात्रा का शव आज सुबह उसके आवास से फंदे से झुलती मिली। जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना के हिजली के काशीजोड़ा गांव की रहने वाली रुमकी बेरा आज सुबह लगभग 9 बजे अपने घर में ओढ़नी से फांसी के फंदे में झुल गई। पता चला है कि 19 वर्षीय रुमकी हिजली कालेज की छात्रा थी आज सुबह जब घर के लोग इधर उधर काम में व्यस्त थे तब मौका पाकर फांसी लगा ली।

 

खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी प्रणव पात्रो ने बताया कि रुमकी की शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया गया है अननेचुरल डेथ का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। परिजनों का कहना है कि रुमकी अपने में खोई ऱहती थी कभी किसी को कुछ बताई नहीं इसलिए क्यों ऐसा की कह पाना मुश्किल है।इजीली कॉलेज प्रबंधन में मामले पर दुख जताया है 

ज्ञात हो कि रुमकी के माता पिता के अलावा दो भाई है है जिसमें से बड़े भाई की शादी हो चुकी है। पिता सोसायटी इलाके में माली का काम कर जीविका चलाता है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।    

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com