इंदा व छोटा टेंगरा में फांसी लगा युवक ने दी जान, जागिंग कर रहे व्यवसायी की वाहन से कुचल जाने से मौत

321
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर शहर के इंदा बामुनपाड़ा इलाके में सोमवार की सुबह सुबह सिंह नामक युवक की शव फंदे में लटकती मिली। जानकारी के मुताबिक सुबल (30) शादीशुदा है सुबह लगभग आठ बजे सुबल के बेटे ने पिता को गमछे में फंदे में झुलता देख परिवार के अन्य लोगों को खबर दी तो पुलिस को सूचना दी गई। शव को चांदमारी लाया गया जहां डाक्टर ने सुबल को मृत घोषित कर दिया पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया है।

 

पता चला है कि पारिवारिक विवाद के चलते युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी पत्नी झपाटापुर में मायके में बीते कई दिनो से रह रही थी। सुबल के माता पिता के अलावा एक बहन भी है। सुबल वाहन ड्राइविंग का काम करता था। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। 

 

ज्ञात हो कि दो दिन पहले छोटा टेंगरा इलाके में काली मंदिर के पास बलराम सेनापति नामक 45 वर्षीय व्यक्ति का शव उसके घर से बरामद हुआ। पता चला है कि बलराम अकेले रहता था व टोटो चला जीवन यापन करता था। 

 

जागिंग कर रहे अधेड़ की वाहन से कुचल जाने से मौत

खड़गपुर ग्रामीण थाना के सलुवा व गोपाली के बीच केशियाड़ी रोड में अज्ञात वाहन से कुचल जाने से सौमेन राउत नामक 54 वर्षीय व्यवसायी की मौत हो गई पता चला है कि हर रोज की तरह सौमेन सड़क पर जागिंग कर रहा था तभी आमने सामने से वाहन से सौमेन टकरा कर गिर गया।

अनियंत्रित वाहन के पीछे चक्के की चपेट में आमराकोला गांव के रहने वाले सौमेन आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। पता चला है कि शादीशुदा सौमेन का एक बेटा है। खड़गपुर ग्रामीण थाना पुलिस सौमेन के शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है व इलाके की सीसीटीवी खंगाल रही है।    

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com