सड़क हादसे में सिविक कर्मी की मौत, भुवनेश्वर जाते वक्त बेनापुर के समीप हुआ हादसा, माध्यमिक छात्रा ने फांसी लगा की आत्महत्या 

133
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

सड़क हादसे में सिविक कर्मी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक धेड़ुआ के समीप पारुलिया गांव के रहने वाले कौशिक सिंह नामक 33 वर्षीय सिविक की सड़क हादसे में मौत हो गई। पता चला है कि गांव में पड़ोसी बीमार था जिसे कौशिक के ही मारुति वैन से भुवनेश्वर इलाज के लिए ले जाया जा रहा था

 

 

तभी बेनापुर के पहले ही दूसरे चार पहिए वाहन से वैन टकरा गया जिससे वैन के पीछे सीट पर बैठे कौशिक के सिर से मारुति का ही अंश टकरा गया जिससे कौशिक को खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

पता चला है कि लालगढ़ थाना इलाके के रहने वाले कौशिक की पोस्टिंग लालगढ़ थाना में ही हुई थी। शादीशुदा कौशिक का एक 5 वर्षीय बेटा है व कौशिक का एक छोटा भाई भी है। घटना से पुलिस महकमे में शोक व्याप्त है.

 

 

माध्यमिक छात्रा ने फांसी लगा की आत्महत्या 

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर अनुमंडल के केशियाड़ी थाना के भसराघाट में कृष्णा मणिकर नामक 15 वर्षीय मेधावी छात्रा का शव फांसी के फंदे में झुलता मिला। जानकारी के अनुसार कृष्णा केशियाड़ी थाना के ही चैतन्यपुर गांव की रहने वाली है लेकिन नचीपुर हाई स्कुल भसराघाट से नजदीक होने के कारण मामा के घऱ रहकर ही कृष्णा व उसके छोटे भाई पढ़ाई कर रहे थे सेंटअप के रिजल्ट में भी उसका बेहतर रिजल्ट था परिजनों का दावा है कि स्कुल में तो प्रथम थी है पूरे ब्लाक में वह अव्वल आती रही है।

 

 

आखिर इतनी मेधावी छात्रा ने आत्महत्या क्यों की यह परिजन समझ नहीं रहे हैं परिवार वालों की अपेक्षा ज्यादा थी या कुछ और बात गुरुवार की दोपहर जब घर में कोई नहीं था तभी वह गमछे से लकड़ी के बन सीढ़ी से झुल गई।

 

 

घरवालों ने देखा तो आसपास के लोग आए व कृष्णा को स्थानीय अस्पताल ले जायागया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि कृष्णा के पिता का पोल्ट्री फार्म व ट्रैक्टर है। केशियीड़ी थाना पुलिस रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है घटना से  इलाके में शोक व्याप्त है।    

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com