भ्रष्टाचार के कारण बंगाल में नहीं हुआ विकास: हिरण , कहा 24 में पूरे देश के साथ बंगाल में बहेगी गेरुआ लहर  

96
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

भाजपा के तीन राज्यों में जीत से उत्साहित विधायक ह ने आज पत्रकारों से बात करते हुए चोर हटाओ, बागंला बचाओ का आह्वान करते हुए कहा कि 24 में पूरे देश के साथ बंगाल में भी गेरुआ लहर बहेगी व जिस तरह तीन राज्यों से कांग्रेस साफ हुई बंगाल में भी भाजपा जीत का परचम लहराएगी।

उन्होने कहा कि की मे कई चोर जेल में जा चुके हैं व बाकी कई लोगों की बारी है। उन्होने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भतीजा को बचाने के चक्कर में यहां के विलोधी दल के नेता को बुला रही है। उन्होने कहा कि चोरी के कारण ही बंगाल में विकास नहीं हुआ है। जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी। उन्होने कहा कि मोदी के नेतृत्व शाह की रणनीति से हमलोगों ने जीत प्राप्त की है। 

 

हिरण वार्ड 16 में आयोजित विजयोत्सव में शामिल हुए व यहां एक सड़क का भी उद्घाटन किया। इस अवसर पर पार्षद अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि इस जीत से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है व हमने वार्ड 16 के लोगों को जीत के अलावा सड़क उद्घाटन कर दोहरी खुशी दी। 

 

ज्ञात हो कि गोलबाजार में भी छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान के विधान सभा चुनाव में भाजपा की धमाकेदार विजय का विजयोत्सव पश्चिम बंगाल के रेल शहर खड़गपुर में भी मनाया गया इस अवसर पर दीपसोना घोष, श्री राव व अन्य उपस्थित थे।

नेताओं ने कहा कि भाजपा ने जहां विकास की राजनीति की वहीं विपक्षियों ने प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द कहे जिसका विपरीत प्रभाव पड़ा जो विरोधियों के लिए चुनौती बन गई। कार्यकर्ताओं व समर्थकों का उत्साह काबिले – गौर था. भाजपा समर्थकों के लिए यूं पूरा माहौल ही काफी खुशनुमा व जोश भरा था।  .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com