सांड़ के हमले में वृद्ध की मौत, कुम्हार पाड़ा के रहने वाले युवक ने की आत्महत्या, भतीजी के लिए रिश्ते देखने जाते वक्त ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत 

454
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

 

खड़गपुर, खड़गपुर शहर के वार्ड संख्या 10 शिवनगर के रहने वाले रामाश्रय सिंह नामक 83 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई जानकारी के मुताबकि सोमवार की सुबह रामाश्रय जब घर के पास टहल रहे थे तभी सांड़ ने रामाश्रय को सिंग से हमला कर दिया जिससे घायल रामाश्रय को चांदमारी ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। रामाश्रय का बेटा रेशमी मेटालिक्स में काम करता है। टीएमसी नेत्री बेबी कोले ने बताया कि पड़ोसी के छोड़े साड़ के हमले से एक लड़की भी घायल हो गई थी। 

 

कुम्हार पाड़ा के रहने वाले युवक फंदे में लटकता मिला

कुम्हार पाड़ा के रहने वाले युवक दीपक निषाद का शव फंदे में लटकता मिला। जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह लगभग पांच बजे दीपक की पत्नी नियति निषाद ने शव को लटकते देखा। घटना से इलाके के लोग अचंभित है पता चला है कि तीन साल पहले दीपक की शादी नियति से हुई थी नियति धलभमगढ़ की रहने वाली थी पेंटिंग का काम करने वाले दीपक से प्रेम विवाह हुआ था शादी के बाद नव दंपत्ति अलग रहने लगे थे जबकि बाकी परिवार नाली पाड़ा इलाके में रहते हैं. पत्नी का कहना है कि रविवार की रात उसके पति ने खाना नहीं खाया था व वह भी तबियत ठीक नहीं होने से सो गई थी पति ने दोपहर में मांस भात खाने को लेकर उसके साथ मजाक कर रहे थे बाद में बेटी के साथ खेल रहे थे लेकिन सुबह उसका शव लटकते मिला। आखिर आत्महत्या का कारण क्या है पता नहीं चल पाया है। कमला निषाद ने बताया कि दीपक ने पत्नी का चुन्नी से फंदे बना लटक गया था पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन कोसौंप दिया व रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. 

 

भतीजी के लिए रिश्ते देखने जाते वक्त ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत 

भतीजी के लिए रिश्ते देखने जाते वक्त ट्रैक्टर की चपेट में आने से कंचन साउ नामक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। जानकरी के मुताबिक जनकापुर-मोहनपुर रोड में मोहनपुर थाना के  सियालसाई के पास दांतन के कोड़िया के रहने वाले कंचन की मौत हो गई पता चला है कि कंचन अपने छोटे भाई के साथ व एक बच्चे के साथ रिश्ते के लिए एगरा जा रहे थे

रास्ते में पेशाब के लिए छोटे भाई सड़क किनारे रुका तो कंचन भी खड़ा था पता चला है कि तभी ट्रैक्टर कंचन को घसीट कर कुछ दूर ले गए जिससे उसकी मौत हो गई। मोहनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रैक्टर के पीछ चक्का में चपेट में आने से कंचन की मौत हुई। पुलिस ट्रैक्टर को जब्त कर मामले की जांच चल रही है।   

 

कलाईकुंडा के पास ट्रक की चपेट में आने से 52 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई। पता चला है कि कलाईकुंडा पेट्रोल पंप के पास ट्रक की चपेट में आने से ए श्री निवास राव की मौत हो गई। आज सुबह टहलने के दौरान हादसा हुआ पता चला है कि कलाईकुंडा स्टेशन के पास श्रीनिवास रहता था। 

लापता बुजु की सड़ी गली शव बरामद 

खड़गपुर ग्रामीण थाना के पश्चिम पाथरी गांव के बुजु हेमब्रम नामक लगभघ 65 वर्षीय वृद्द की सड़ी गली लाश आज सुबह गाय चराने वाले युवक ने देखा तो गांव में खबर दी तो उसके शव को बरामदल कर अंत्परीक्षण कराया गया। परिजनों के अनुसार बुजु की मानसिक अवस्था ठीक नहीं थी व बीते 10-12 दिनों से लापता था।
  

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com