रेलकर्मी की ट्रेन से कटकर मौत, अनबन के बाद सलुवा की युवती ने लगाई फांसी, इंदा से युवती की फंदे से लटकता शव बरामद 

291
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर रेल वर्कशाप में कार्यकरत दीपक कुमार नामक 30 वर्षीय रेलकर्मी की ट्रेन से कट जाने से मौत हो गई। जीआरपी ने शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया। पता चला है कि दीप शादीशुदा है व उसका 4 वर्षीय बेटा व लगभग 2 साल की बेटी है।

 

 

पत्नी व परिवार सहित दीपक सीआरनगर में रहता था व अक्सर मां से मिलने नई खोली जाया करता था जहां मां व भाई शेड में रहते हैं। पता चला है कि मंगलवार की सुबह वह नई खोली आय़ा था व वहां से वर्कशाम ड्यूटी के लिए निकला दोपहर में वापस नई खोली आकर फिर काम के लिए निकला। मृतक के मामा ने बताय कि शाम में दीपक की मौत की खबर सुनी। रेल पुलिस जांच में जुटी है कि मामला आत्महत्या का है या दुर्घटना का।

 

 

अनबन के बाद सलुवा की युवती ने लगाई फांसी

प्रेमी से अनबन के बाद सलुवा की युवती शुभेच्छा राई (19) ने अपने घर में फांसी लगा आतमहत्या कर ली पता चला है। सूत्रों के अनुसार सलुवा नो शूटिंग इलाके की रहने वाली शुभेच्छा का किसी लड़के के साथ अफेयर था। परिजन के अनुसार कल किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हुई थी शुभेच्छा पार्लर में काम शुरु की थी। कल शाम अपने शुभेच्छा अपने घर में फंदे में झुलती हुई पाई गई उसे चांदमारी ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

इंदा से युवती की फंदे से लटकता शव बरामद

बीएड की पढ़ाई कर रही इशिता दास नामक 23 वर्षीय छात्रा अपने घऱमें फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार इंदा जाफला रोड की रहने वाली इशिता के माता पिता मंगलवार की शाम अपने किसी परिजन के अंतिम संस्कार के लिए खरीदा शमशान घाट आए थे। जहां से वापस जाने के बाद घरवालों ने देखा कमरे का रुम बंद है आवाज देने पर नहीं खोली तो दरवाजा तोड़ने पर फंदे पर झुलती मिली इशिता.

 

पता चला है कि उसके कंप्यूटर आन थे व मूड़ी का नाश्ता आधा कर चुकी थी आखिर अचानक क्या बात हुई जो इशिता ने आत्मघाती कदम उठाई यह समझ से परे है पता चला है कि इशिता मेधावी छात्रा थी व पिता भी रिटायर्ड स्कुल शिक्षक है। पुलसि रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com