रेल कोआपरेटिव बैंक के डेपुटी चीफ मैनेजर का शव खरीदा के समीप रेल लाईन से बरामद, कोलकाता के युवक का शव खड़गपुर में बरामद होने से रहस्य गहराया, शव को विशाखापत्तनम ले जाया गया

136
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

रेल कोआपरेटिव (अर्बन) बैंक के डेपुटी चीफ मैनेजर वाई सस्ता स्वरुप (30) का शव खरीदा के समीप रेल लाईन से बरामद होने से रेल महकमा में हड़कंप मच गया।

 

जानकारी के अनुसार कोलकाता के गार्डेनरीच में साल भर पहले ही स्वरुप ने ज्वाईन किया था व चेतला इलाके में फ्लैट लेकर पत्नी के साथ स्वरुप रहता था व रेल कोआपरेटिव बैंक के हेड आफिस में कार्यरत था। सहकर्मी कृष्णेंदु पाल ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर लगभग तीन बजे थोड़ी देर में काम से आने की बात कह निकला था व आफिस वापस नहीं आय़ा।

 

बाईक लेकर आफिस से स्वरुप निकला था रात सवा सात बजे पत्नी के मोबाईल में स्वरुप के मोबाईल से मैसेज आया कि उसका शव लेना हो तो भेजे गए लोकेशन में आ जाए। लोकेशन गिरिमैदान व गोकुलपुर के बीच राजोग्राम इलाके का था। पत्नी लिखिता लावण्या का कहना था कि स्वरुप बिलकुल सामान्य था  आत्महत्या करनी होती तो कोलकाता से इतनी दूर क्यों आय़ा इसलिए जांच होनी चाहिए कि आखिर हत्या तो नहीं हुई।

 

 

इधर बाकी लोग भी समझ नहीं पा रहे हैं।जीआरपी के अऩुसार मेदिनीपुर हावड़ा लोकल में रात लगभग आठ बजे उसकी मौत हुई थी। जीआऱपी ने 2 मोबाईल व घड़ी जब्त की है। स्वरुप विशाखापत्तनम के पेंडरुटी थाना के रहने वाला था पत्नी का भी हाल में जाब हुआ था व वह वर्क फ्राम होम करती थी इसलिए 4 वर्षीय बेटी को दादा वाई नागराजू के पास छोड़ आया था स्वरुप की बड़ी बहन भी है जिसकी शादी हो चुकी है। जीआरपी का कहना है कि अंत्यपरीक्षण रपट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत कैसे हुई।

 

 

स्वरुप के सिर में भारी चोट थी व एक हाथ पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। अर्बन बैंक के युवक का शव खड़गपुर में बरामद होने से रहस्य गहराया गया है परिजन का कहना है कि खड़गपुर से हमलोग परिचित नहीं थे आखिर इधर कैसे आ गया पता नहीं स्वरुप की बाईक की खोज भी जारी है परिजन शव को लेकर वाइजैग रवाना हो गए जहां रविवार को अंतिम संस्कार होना है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com