चलती ट्रेन से गिर जाने से टीएमसी विधायक के भाई की ट्रेन से कटकर मौत, सोनामुखी के शख्स ने ट्रेन के नीचे आकर की आत्महत्या, मोपेड से गिर जाने से वृद्धा की मौत

128
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

 

आज सुबह साढ़े नौ बजे के करीब चलती ट्रेन से उतरने के क्रम में पश्चिम मेदिनीपुर ग्रामीण के विधायक व एमकेडीए के चेयरमैन दीनेन राय के भाई  रबिंद्रनाथ राय (65) रन-ओवर हो गए . वे अपनी पत्नी स्निग्धा राय को खड़गपुर – आसनसोल पैसेंजर में बैठा कर चलती गाड़ी से उत्तर रहे थे कि असंतुलित हो फिसलकर ट्रैक पर जा गिरे और रन-ओवर हो गए।

 

वे मेदिनीपुर शहर के आवासन इलाके के वासी बताए जाते हैं जो पेशे से व्यवसाई है. मर्मान्तक दुर्घटना की सूचना मिलते ही , बड़ा भाई दिनेंन राय , पश्चिम मेदिनीपुर पौरसभा के चेयरमैंन सौमेन खान व तृणमूल के जिला अध्यक्ष सुजय हाजरा घटनास्थल पर पहुंचे.

 

रेल पुलिस सव को बरामद कर , अन्तःपरीक्षण के लिए मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज ले गई . दिनेंन राय ने कहा – ” बड़ी मर्मान्तक घटना घटी है .

 

 

भाई, रविंद्र अपनी पत्नी को ट्रेन में बैठाने गए थे कि ऐसी दुर्घटना घट गई . इस दुर्घटना की खबर से मेदिनीपुर शहर के राजनीतक  हल्के में शोक की लहर है .

 

इधर सोनामुखी झोली के रहने वाले आकाश सिंह नामक 38 वर्षीय व्यक्ति ने हिजली स्टेशन के समीप ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। आकाश डिप्रेशनमें था व बीते कई दिनों से बेरोजगार था। पता चलीलहै कि शादीशुदा आकाश के दो बेटे हैं। खड़गपुर  जीआरपी शव को बरामद कर परिजन को अंत्यपरीक्षण करी सौंप दिया।

 मोपेड से गिर वृद्धा की मौत 

खड़गपुर, खड़गपुर ग्रामीण थाना के निश्चिंतपुर गांव की रहने वाली शोभा कुमीर नामक 70स वर्षीय वृद्धा अपने भतीजे के साथ टीवी एक्सेल वाहन के पीछे बैठ अपने बेटी के घऱ काशीजोड़ा जा रही थी तभी रास्ते में डेबीगेड़िया के पास रास्ते में बने बंप में वाहन के उछलने पर वृद्धा रास्ते में गिर पड़ी जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई उसे चांदमारी अस्पताल ले जाया या जहां उसकी मौत हो गई।

 

 

परिजनों का कहना है कि वृद्धा हाई ब्लड प्रेशर की भी शिकार थी। वृद्धा के शव का अंत्यपरीक्षण करा पुलिस ने शव को परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com