खड़गपुर शहर में अंबेदकर जयंती मनाया गया, रैली निकली , पार्वती चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से अंबेदकर जयंती के अवसर पर प्रथम वार्षिक समारोह मना, विश्वकर्मा मंदिर में रक्तदान शिविर, आमरा बामपंथी की ओर से अंबेदकर को माल्यार्पण

79
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

पार्वती चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से अंबेदकर जयंती के अवसर पर प्रथम वार्षिक समारोह मना, पद्मश्री पुरस्कृत दुखु माझी ने ट्रस्ट के योगदान को सराहा.

Click link

https://youtu.be/Rum49oIjPrI?si=dsq44CXZ4WZvfUaq

सामाजिक संस्था पार्वती चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से अंबेदकर जयंती के अवसर पर प्रथम वार्षिक समारोह पीएनके परिषद हाल में मनाया गया। इस अवसर पर बंगाल, उड़ीसा, झाड़खंड, महाराष्ट्र सहित देश के विभिन्न राज्यों से आए लोगों को सम्मानित किया गया। ट्रस्ट के अध्यक्ष बिकास निमखाई ने बताया कि कोविड में काम किए गए लोगों को विशेषकर सम्मानित किया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
oplus_0

सौ से अधिक लोगों व संस्थाओं को उसके सामाजिक कार्य़ों को देखते हुए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पर्यावरणविद पद्मश्री से पुरस्कृत दुखु माझी बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। शास्त्री नृत्य योगा व अन्य विधाओं में कलाकारों ने प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का संचालन अभिमन्यु गुप्ता ने किया।इस अवसर पर ज्योति नायक, अशोक कुमार मीणा, कुमारी बेहरा, व अन्य उपस्थित थे.

विश्वकर्मा मंदिर में रक्तदान शिविर 

अंबेदकर जयंती के अवसर पर श्री श्री विश्वकर्मा मंदिर कमेटि की ओर से मंदिर परिसर में तीसरा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें लगभग 25 लोगों ने रक्तदान किया जिसमें 5 महिलाएं थी।

वार्ड नंबर 20 के पार्षद बी प्रभावती ने भी रक्तदान किया जिसे चांदमारी अस्पताल ब्लड बैंक ने संग्रहित किया। इस अवसर पर खड़गपुर नगरपालिका के चेयरमैन कल्याणी घोष. कमेटि के अध्यक्ष नितिन शर्मा, सचिव जनार्दन शर्मा , केवीबीड़ीओ के बिजन दत्ता व अन्य उपस्थित थे।  

खड़गपुर शहर में अंबेदकर जयंती मनाया गया, रैली निकली   

खड़गपुर। तक्षशिला बुद्ध विहार की ओर से आज बाज लाईन से अंबेकर के जन्मदिन पर रैली निकाली गई जिसमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल हुए। रैली पहले टाउन थाना के समक्ष अंबेदकर पार्क गई जहां अंबेदकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया।

Click link

https://youtube.com/shorts/p2SPiQvQulc?si=uQAeKNcgmzzCvl-O

जिसके बाद रैली महिला मंडल गई वहां भी अंबेकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर बाजा लाइन तक्षशिला बुद्ध विहार पहुंची। जहां आयोजित कार्य़क्रम को संबोधित करते हुए बिहार बक्सर से आए मुख्य अतिथि सत्यप्रकाश ने लोगों को अंबेदकर के बताए मार्ग परचलने को कहा। उन्होने कहा कि संगठित व शिक्षित बनकर ही आप अपने अधिकार को पा सकते हैं हमें अपने अधिकारों के प्रति सजग रहने की जरुरत है।

इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्य़क्रम व अंबेदकर से संबंधित क्विज प्रतियोगिता भी हुई ताकि लोग अंबेदकर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जान सके। इधर  संघमित्रा बुद्ध विहार में भी अंबेदकर जयंती मनाया गया। 

In Evening cultural Program held Prize distributed to Drawing Rongoli competition winner.

In Evening chief guest was  President Tapan sen gupta, SERMTMC(South Eastern Railway Mens’ Trinamool Congress) Came to Takshashila Buddha Vihar
Priti Nandeswari said   sengupta Budha Vihar ka nirikshan karke gaye aur unhone ye aswasan diye ki aap logo ko jo bhi problem ho humse kahe aur humse ho sakta hai hum karenge
Buddha Vihar aane aur hamari batein sunne ke liye Unhe dhanyawad.


(Bhim Sena) also comes to Takshashila Buddha Vihar

 

आमरा बामपंथी की ओर से अंबेदकर को माल्यार्पण 

आमरा बामपंथी की ओर से टाउन थाना के समक्ष अंबेदकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया। इस अवसर पर आमरा बामपंथी नेता अनिल दास ने आरोप लगाया कि अंबेदकर के बनाए संविधान को भाजपा व आरएसएस जैसे फासिस्ट शक्तियां बदल देना चाहती है। हांलाकि भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि बंगाल के लोगों ने वाममोर्चा के शासनकाल में उनलोगो का डिक्टेटरशिप देखा है लोग वामपंथियों के झांसे में आने वाले नहीं है। हम सबका साथ सबका विकास में विश्वास रखने वाले लोग हैं।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com