युवक का शव पेड़ में लटकता मिलने से सनसनी, ट्रेकर-बस संघर्ष में आंगनबाड़ी कर्मी की मौत, कई अन्य घायल, वाहन जब्त  

33
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड 25 में गाईकाटा, हड़िया भट्टी के समीप 26 वर्षीय युवक बिपल्ब सिंह उर्फ बापी का शव आज तड़के पेड़ में लटकता मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। पता चला है कि पारिवारिक विवाद के कारण वह अवसादग्रस्त था। आज सुबह कदंब के पेड़ में लटकते देखने के बाद कौशल्या टीओपी की पुलिस की मदद से शव को उतार कर खड़गपुर महकमा ले जाया गया जहां पुलिस अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया. मृतक के चाचा खोगन सिंह का कहना है कि सुबह लगभग 7 बजे घटना की जानकारी मिली।

बिप्लब कल सुबह व रात में घर में ही खाना खाया था रात में सब सो जाने के बाद कब व कैसे घटना घटी किसी को नहीं मालूम. पूर्व पाषर्द गौतम भट्टाचार्य  ने बताया कि बिल्पब लकड़ी मिस्त्री था। घर में माता पिता व छोटा भाई है बिलप्ब ने शादी नहीं की थी।

 

ट्रेकर-बस संघर्ष में आंगनबाड़ी कर्मी की मौत, कई अन्य घायल

खड़गपुर अनुमंडल के नारायणगढ़ थाना के गीता नायक कोल नामक 45 वर्षीय आंगनबाड़ी शिक्षिका की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि लगभग छह लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार मकरामपुर-तेमाथानी सड़क पर नारायणगढ़ थाना के बीरबीरा भोटू नामक जगह में ट्रेकर को ओवरटेक करते समय बस ट्रेकर से जा टकराई जिससे ट्रेकर में सवार

आंगनबाड़ी शिक्षिका गीता नायक कोल नामक लगभग 40 वर्षीय महिला की घटनास्थलमें ही मौत हो गई जबकि छह अन्य घायल हो गए घायलों को मेदिनीपुर में भर्ती कराया गया। पुलिस दोनों वाहन को जब्त कर लिया है व बस ड्राइवर को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है.

 

गीतारानी के दो बेटे है परिजनों का कहना है कि गीतारानी पहले आंगनबाड़ी में हेल्पर का काम करती थी इन दिनों वह पढ़ाती थी। सुबह गीतारानी अपने सहयोगी के साथ आंगनबाड़ी किसी काम से जा रही थी तभी उक्त घटना घटी।

 

डेबरा बाजार के पास कार से ट्रक टकराया, एक घायल

शनिवार की सुबह लगभग नौ बजे डेबरा थाना के डेबरा बाजार के पास 16 नंबर राजमार्ग में कार से ट्रक टकरा गया जिससे निजी कार का ड्राइवर घायल हो गया पुलिस घायल ड्राइवर को अस्पताल में भेजा है व कार तथा ट्क को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।   

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com