नामांकन में अग्निमित्रा ने किया शक्ति प्रदर्शन, उमड़ी भीड़ से गदगद है प्रत्याशी, हिरण ने भी घाटाल से किया नामांकन 

283
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, मेदिनीपुर लोकसभा के प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल नामांकन में जुटी भीड़ से उत्साहित है। अग्निमित्रा ने कहा कि लोगों के रिस्पांस को देख लगता है जीत का सेहरा उसके सिर ही बंधेगा। ज्ञात हो कि मेदिनीपुर के अरविंदनगर से कलेक्टरी तक गई नामांकन रैली में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता समर्थ शामिल हुए। गाजे बाजे के साथ रंगारंग दर्शनीय रैली निकली।

अग्निमित्रा ने कहा कि 13 के बाद दिलीप उनके लिए चुनाव प्रचार में शामिल होने का वायदा किया है इसके अलावा सुकांत सहित बड़े नेताओं का उन्हें समर्थन हासिल है। नामांकन में शामिल शुभेंदु ने दावा किया कि आग उगलती गर्मी में लगभग 15 हजार लोग शामिल हुए उन्होने दावा किया कि अविभक्त मेदिनीपुर की पांचो व जंगलमहल की सातों सीटें भाजपा जीतेगी व कहीं भी मार्जिन 1 लाख से कम नहीं होगा।

 

लोकल ट्रेन से नामांकन करने पहुंचे हिरण

 

अग्निमित्रा के साथ घाटाल लोकसभा के लिए खड़गपुर सदर के विधायक हिरण ने भी नामांकन किया। इस अवसर पर मारे गए भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी श्रावणी धाड़ा के पैर छू हिरण ने आशीर्वाद ली।आरोप है कि केशपुर के श्रावणी के पति की हत्या टीएमसी के लोगों ने किए। हिरण सुबह नामांकन के लिए खड़गपुर लोकल से मेदिनीपुर गए। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए हिरण ने देब को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देब ने रक्तदान किया इसकी वह प्रशंसा करते हैं पर घाटाल महकमा अस्पताल में संग्रहित किए गए खून का प्रोसेसिंग नहीं होता यह लज्जा की बात है। खून को मेदिनीपुर लाना पड़ता है देब को अपने चुनाव क्षेत्र के अस्पताल के लिए इतना तो करना चाहिए था।

नामांकन से पहले देब ने किया रक्तदान

ज्ञात हो कि देब ने बुधवार को नामांकन किया था व नामांकन के पहले खड़ार के एक रक्तदान शिविर में उसने रक्त दिया था। देब का कहना था कि उसे जब गर्मी में रक्त संकट की सूचना मिली तो वे रक्तदान में शामिल हुए। देब ने कहा कि हिरण को शुभकामनाएं लेकिन जिस तरह से वह भाषा का प्रयोग कर रहे हैं यह उसके हताशा तो दर्शाता है।

विप्लव ने किया नामांकन

गुरुवार को मेदिनीपुर लोकसभा के वाममोर्चा उम्मीदवार बिप्लव भट्ट भी अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किया इस अवसर पर सुशांत व अन्य नेता मौजूद थे बिप्लव ने उम्मीद जताया कि उसे लोगों का आशीर्वाद मिलेगा।

 

4 को जून करेगी नामांकन, की गोल बाजार में प्रचा

मेदनीपुर के लोकसभा प्रत्याशी जून मालिया गुरुवार की रात गोलबाजार में प्रचार की व दुकानदारों से मिली उन्होंने इस अवसर पर कहा कि अगर वह जीती तो संसंद में वह पहले रेल बाजार की समस्या उठाएगी। जून के साथ खड़गपुर नगरपालिका के चेयरपर्सन कल्याणी घोष, देबाशीष चौधरी, प्रदीप सरकार व अन्य उपस्थित थे. पता चला है कि जून सोमवार यानि 6 मई को नामांकन करेंगी।

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com