लोकतंत्र का उत्सव मना रहे तालबगीचा में नाबालिग लड़की फंदे में झुलते मिलने से मातम, पांचबेड़िया के दो नाबालिग भी हुए सड़क दुर्घटना का शिकार, एक गंभीर 

92
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Click link

https://youtu.be/1J8oWOH0XZo?si=KRiMBnM7oDu5ICKd

 

खड़गपुर,  सड़क दुर्घटना में पांचबेड़िया के दो नाबालिग लड़के घायल हो गए जिसमें से एक हालत नाजुक है उसे कोलकाता रेफऱ किया गया है। जानकारी के अनुसार चुनाव ड्युटी में लगे छोटा हाथी वाहन जो कि इंदा की ओर से गोलबाजार की ओर आ रहा था उसकी टक्कर बाईक स्कुटी से हो गई जिससे स्कुटी में सवार दो बच्चे शेख साहेब(14)  शेख सुमित (13) घायल हो गया। घटना खड़गपुर शहर के ट्राफिक इलाके में घटी। पता चला है कि साहेब रिश्ते में मामा व व सुमित भांजा है साहेब के पिता मजदूर है जबकि सुमित के पिता प्याज गद्दी में काम करते हैं।  दोनों को चांदमारी लाया गया जहां साहेब का इलाज चल रहा है जबकि सुमित को मेदिनीपुर ले जाया गया जहां से कोलकाता रेफर कर दिया गया।

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि चुनाव होने के कारण एंबुलेंस मिलने में भी थोड़ी देर हुई। घटना के बाद सेंट्रल फोर्स के जवानों के साथ परिजनों की चांदमारी में बकझक भी हुई हांलाकि पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। पता चला है कि बच्चे पड़ोसी से बस्ती में शौकिया तौर पर बाईक चलाने के लिए चाबी ले ली व ट्राफिक इलाके आ गया जहां कल्याण मंडप जाना था लेकिन बदकिस्मती से उक्त हादसा हो गया। घटना से परिजन मर्माहत है। पुलिस वाहन को जब्त कर मामले की जांच कर रही है। कार मालिक सबंग थाना इलाके के रहने वाले है। 

 

 

तालबगीचा की नाबालिग लड़की फंदे में झुलती मिली

खड़गपुर, खड़गपुर नगरपालिका के तालबगीचा के वार्ड 35 की रहने वाली मनोमिता दत्ता नामक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने कथित तौर पर फांसी लगा आत्महत्या कर ली।  पता चला है शुक्रवार की रात ओढ़नी से मनोमिता को फंदे में कल रात झुलते दिखा तो उसे चांदमारी ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

खड़गपुर शहर थाना की पुलिस यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है घटना से इलाके के लोग स्तब्ध है।  मनोमिता इसी साल उच्च माध्यमिक पास की थी। मां पिता की इकलौती बेटी थी मनोमिता दत्ता परिवार चलाने के लिए मां काम करती थी घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com