छिटपुट हिंसक घटनाओं को छोड़कर पश्चिम मेदिनीपुर जिले मेंआम चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से गुजरा, भाजपा प्रत्याशियों को टीएमसी के विरोध का करना पड़ा सामना

66
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

हिंसक घटनाओं के बीच पश्चिम मेदिनीपुर जिले मेंआम चुनाव संपन्न हो गया।  आज सुबह अग्निमित्रा जैसे ही खड़गपुर ग्रामीण थाना के किस्मत आंगुआ गांव पहुंची टीएमसी समर्थकों ने अग्निमित्रा को रोक लिया व गो बैक के नारे लगाए बाद में सुरक्षाकर्मियों के प्रयास से अग्निमित्रा वहां से निकली अग्निमित्रा ने कहा कि पुलिस उसके काफिले में वाहन की संख्या को लेकर आपत्ति दर्ज कर रही है जबकि वाहन मीडियाकर्मियों का है उन्होने कहा कि उसके जो वाहन है उसकी परमिशन ली गई है पर पुलिस साफ्टकापी को लेकर एतराज कर रही है जो कि अनुचित है।

 

शाम में वार्ड 27 स्थित सुपरवाइजर ट्रेनिंग स्कुल पहुंची तो टीएमसी समर्थकों ने गो बैक के नारे लगाए जिससे तनाव की स्थिति उत्पन्न हुई। इस दौरान पार्षद रोहन दास भी उपस्थित थे।

  

अग्निमित्रा ने एक बूथ के भीतर से सादा पोशाक में रहे संभवतः कोलकाता पुलिस के जवान को बूथ के भीतर से बाहर निकाला व अपने पोलिंग एजेंट को बूथ में तैनात किया अग्निमित्रा का आरोप है कि पोलिंग बूथ से उसके एजेंट को निकाल कर प्रिसाइडिंग अधिकारी के साथ मिलकर वोट दिलवा रहे थे राज्य पुलिस।  

 

झाड़ग्राम के खड़कुसमा में झाड़ग्राम के भाजपा प्रत्याशी प्रणत टुडु के वाहन पर हमला कर दिया जिससे सुरक्षागार्ड सीआईएशएफ जवान का सिर फट गया। इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया। 

 दिलीप घोष ने  आज सेरसा स्टेडियम के 266 नंबर बूथ में  अपने मताधिकार का प्रयोग किया व प्रत्याशियों व कार्य़कर्ताओं पर हो रहे हमले के लिए टीएमसी की आलोचना की। प्रत्याशियों को रोकने से वोट को रोक नहीं कर सकता टीएमसी में हताशा के कारण कर ही है। बीते वोट में रिगिंग किया गया था पर इस बार उतना नहीं कर पाएंगे।  

 

घाटाल लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी हिरण के काफिले को आनंदपुर थाना के खेरियबेली में टीएमसी समर्थकों ने रोका व बांश डंडे लेकर टीएमसी समर्थक आ गए व नारेबाजी की जिससे तनाव हो गयालगभग घंटे भर हिरण को रोके रखा गया टीएमसी का आरोप है कि हिरण के कारण कल रात भाजपा समर्थकों ने गांव वासियों पर हमला कर दिया था। 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com