ममता ने की खड़गपुर में पदयात्रा, अब 20 को मेदिनीपुर में ममता की होगी रैली, 19 को खड़गपुर में मोदी की रैली की तैयारी जोरों पर  

313
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Click link

https://youtu.be/cR-1l1GZRQU?si=Rr_jTRXHpYOLTw-B

खड़गपुर, टीएमसी के लिए मेदिनीपुर सीट प्रतिष्ठा का विषय बन चुका है ममता जून के समर्थन में आज खड़गपुर में पदयात्रा में मिले समर्थन के बाद 20 को मेदिनीपुर में रैली करेंगी. ज्ञात हो कि शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे ममता बनर्जी हेलीकाप्टर से बीएनआर ग्राउंड में उतरी व पदय़ात्रा में शामिल हुई पदयात्रा खड़गपुर कालेज में समाप्त हुआ।

 

इस अवसर पर ममता ने कहा कि पदयात्रा में मिले लोगों के प्यार से वह खुश है उन्होने पदयात्रा में शामिल हुए लोगों का धन्यवाद किया।ज्ञात हो कि दिलीप घोष ने टीएमसी को हराकर यह सीट जीती थी टीएमसी अपनी खोई सीट को पुनर्उद्धार करना चाहती है। भाजपा की अग्निमित्रा भी जोरदार चुनौती पेश कर रही है। अब देखना है 4 जून को किसके सिर सेहरा बंधता है। 

 ममता ने कहा कि शनिवार को वह हुगली के गोघाट जाएगी वहां से बांकुड़ा के बिष्णुपुर में प्रचार करेगी फिर दुर्गापुर, 19 को पुरुलिया व बांकुड़ा में प्रचार करेंगी फिर दुर्गापुर चली जाएगी 20 को पांशकुड़ा में प्रचार करने के बाद शाम में मेदिनीपुर में फिर रैली करेगी. मेदिनीपुर लोकसभा के तहत ही दो बार प्रचार में आने वाली है। 

 

 

 दासपुर में  देब के समर्थन में की रैली 

दासपुर में टीएमसी की सभा को संबोधित करते हुए ममता ने मोदी का नाम ना लेते हुए कहा कि जिन लोगों ने देश की आजादी की लड़ाई में कोई योगदान नहीं दिया आज देश बनाने की बात कर रहे हैं उन्होने मोदी की गारंटी पर कटाक्ष करते हे कि मोदीर प्रतिश्रुतिर फार ट्वेंटी नो गांरटी। च

जंगलमहल में की प्रचार छत्रधर की प्रशंसा 

ममता आज झाड़ग्राम के टीएमसी प्रत्याशी कालीपदो सोरेन के समर्थन में गोपीबल्लभपुर में 

चुनावी रैली की व जनसाधारण कमेटि के नेता छत्रधरमहतो की प्रशंसा करते हुए कहा क जंगलमहल में माओवादी समस्या के समय वह छत्रधर का ही हाथ पकड़कर जंगलमहलमें घुसी थी। उन्होने भाजपा व माकपा की आलोचना की।  

 

दरअसल ममता की पदयात्रा तीन बजे होना था पर कांथी में प्रचंड गर्मी के काऱण वह खड़गपुर की पदयात्रा देर से की व कहा कि उसके माथे में लगे चोट  से अभी वह पूरी तरह नहीं उबरी है इसलिए पदयात्रा पूर्व से पश्चिम ना कर पश्चिम दिशा से पूर्व की ओर करेगी उसी के अनुसार कार्य़क्रम में फेरबदल कर बीएनआर ग्राउंड से खड़गपुर कालेज तक की।

 

ज्ञात हो कि भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा के समर्थन में 19 को मोदी  खड़गपुर में सभा करेंगे जिसके लिए जोर शोर से तैयारी चल रही है।

 

ज्ञात हो कि बीते कई चुनाव से जब भी मोदी खड़गपुर पहुंचे है भाजपा को जीत मिली है। इधर कल केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा अग्निमित्रा के समर्थन में दांतन के जनकापुर में शनिवार को प्रचार करेंगे।  

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com