खड़गपुर स्टेशन से दो लाशें बरामद, मालगाड़ी की चपेट में आने से गांधीनगर के नाबालिग की मौत, हावड़ा के शख्स ने परित्यक्त कोच में फंदे से झुलता मिला

281
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर रेल स्टेशन से दो दिनों में जीआरपी ने दो लोगों का शव बरामद किया है। जानकारी के अनुसार हावडा के बाक्साड़ा रहने वाले रबिंद्रनाथ अधिकारी नामक अधेड़ उम्र के शख्स कैंसर की बीमारी से जूझ रहा था जिसके कारण मानसिक तौर पर परेशान रहता था शख्स ने प्लेटफार्म चार के पास परत्यक्त पड़े चार कोच में से एक में गमछे से फंदे में झुल गया जीआरपी ने दोनों शवों को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है।

 

 

मृतक के बेटे ने शव की शिनाख्त की है। बेटा कहना है कि पिता का एक साल पहले आपरेशन हुआ था बीमारी के कारण निजी फैक्ट्री का काम भी छूट गया था बेटा ट्यूशन पढ़ा अपने व माता पिता का आजीविका चलाता था. मृतक बीमारी व पैसे ना होने से अवसादग्रस्त हो इधऱ उधर घूमता था कल भी सुबह वह अपने घर से निकला था। खड़गपुर जीआरपी थाना प्रभारी अरुणोदय चक्रवर्ती ने बताया कि शव पहले अज्ञात था बाद में उसकी शिनाख्त बेटे ने की। जीआरपी रहस्यमय मौत का मामला दर्ज की है।

गांधीनगर के नाबालिग की मालगोदाम के पास गुड्स ट्रेन के धक्के से मौत

इधर खड़गपुर शहर के गांधीनगर न्यू बस स्टैंड के रहने वाले 15 वर्षीय युवक की मौत प्लेटफार्म नंबर 8 के समीप मालगाड़ी वाले प्लेटफार्म के पास गुड्स ट्रेन के धक्के से हो गई। पता चला है कि शेख कुर्बान हमाल का काम करता था व अक्सर मालगोदाम इलाके में ही रहता था बुधवार की दोपहर घटना के बाद गुरुवार को शव का अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया।

 

पता चला है कि कुर्बान लोग चार भाई बहन है पिता शेख फकीर व मां टीना भांगा का फेरी करते हैं। घटना से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। अनुमान है कि ट्रेन के नीचे से पार होते समय अचानक ट्रेन के चल पड़ने से उक्त घटना घटी।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com