पश्चिम मेदिनीपुर जिला तृणमूल कांग्रेस लीगल सेल की ओर से जून के समर्थन में हुआ चुनावी सभा, संविधान पर आघात कर रही है केंद्र सरकारः गौतम, हिंदी प्रदेशो में महिलाओं की स्थिति बदतरः प्रदीप

64
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

 

खड़गपुर, पश्चिम मेदिनीपुर जिला तृणमूल कांग्रेस लीगल सेल की ओर से रविवार को प्रेमहरि भवन में चुनावी सभा की गई। इस अवसर पर  लीगल सेल के जिलाध्यक्ष गौतम मल्लिक ने kgpnews.in से कहा कि केंद्र सरकार संविधान से खिलवाड़ कर रही है। नए कानून लाकर प्रजातंत्र पर आघात करना चाहती है भाजपा देश में जो हमारा सामाजिक तानाबान है इस पर आघात हो रहा है।

सांप्रदायिकरण को बढ़ावा दिया जा रहा है. राजनेता व अपराधियों के बीच सांठगांठ चिंता का विषय है। आर्थिक अवस्था बदहाली की ओर है महंगाई की मार से आम लोग त्रस्त है। 

इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए खड़गपुर नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन प्रदीप सरकार ने कहा कि हिदीं प्रदेशों में महिलाओं की स्थिति बदतर है। उन्होने कहा कि हाथरस जैसे कांड में पुलिस ने कुछ नहीं किया यहां बंगाल में महिलाओं की स्थिति बेहतर है यहां दीदी की योजनाओं का लाभ सभी वर्गों को मिल रहा है इसके बावजूद हिंदी भाषियों के ज्यादातर वोट हमारे विरोधियों के पक्ष में पड़ते हैं। उन्होने इस बार जून को वोट देने की अपील की।

चेयरपर्सन क्लयाणी घोष ने भी जून के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि वकील जो कि आमलोगों के जीवन में न्याय दिलाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। सभा में लीगल सेल के प्रदेश कन्वेनर तरुण चटर्जी के अलावा कोलकाता हाईकोर्ट, मेदिनीपुर जिला कोर्ट, खड़गपुर महकमा सहित जिले के अन्य न्यायालय से एडवोकेट, देबाशीष चौधरी, जौहर पाल, प्रतिभा माईति, गणेश चंद्र खड़ात, राजकुमार दास प्रदीप पट्टनायक, तपन सेनगुप्ता व अन्य उपस्थित थे।

 

जून ने वार्ड 9 में किया रोड शो 

टीएमसी प्रत्याशी जून ने शनिवार की शाम वार्ड 9 में रोड शो किया इस दौरान लोग उमड़े।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com