श्रमिक की कथित मौत के बाद फैक्ट्री में हंगामा, तोड़फोड़, तनाव व्याप्त,  अग्निमित्रा के नेतृत्व में भाजपा करेगी एनएच जाम,  इंदा ओटी रोड से सड़ गली लाश बरामद, विद्युतस्पर्श से जेठ की मौत, तीन घायल 

265
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर ग्रामीण थाना के गोकुलपुर में स्थित उड़ीसा मेटालर्जिकल प्राइवेट लि. में कथित तौर पर श्रमिक की दुर्घटना के बाद मौत का आरोप लगा श्रमिकों ने तोड़फोड़ की जिससे तनाव व्याप्त हो गया. जानकारी के मुताबिक बुधवार को काम करते वक्त श्रमिक गिर पड़ा था श्रमिको का आरोप है कि दुर्घटनाग्रस्त श्रमिक राहुल कुमार की मौत हो गई जो कि बिहार का रहने वाला था जिसे लेकर श्रमिको ने आज फैक्ट्री में तोड़फोड़ की। बीचबचाव करने आई पुलिस को भी श्रमिकों का कोपभाजन करना पड़ा।

 

कंपनी के सहायक  एचआर अनिल शर्मा का कहना है कि कर्मचारियों ने आज तोड़फोड़ की जिससे वे लोग दहशत में है अनिल ने माना कि कल फैक्ट्री में दुर्घटना हुई थी पीड़ित बाहरी राज्य के रहने वाले हैं। कर्मचारियों ने तोड़फोड़ क्यों की कह नहीं सकते पत्थर बाजी व एंबुलेंस तथा वाहनों में तोड़फोड़ से अधिकारी दहशत में आ गए। इधर स्थानीय निवासी शेख अनवर का कहना है कि कल की दुर्घटना में बाहरी राज्य के रहने वाले श्रमिक मारे गए जिसके कारण आक्रोशित हो उक्त घटना घटी।फैक्ट्री में बाहरी लोगों को रहते हैं।

 

 

इधर भाजपा ने श्रमिकों की सुरक्षा की मांग को देखते हुए रेशमी -1 नंबर फैक्ट्री के समक्ष शुक्रवार की सुबह एनएच जाम करने की घोषणा की है।

 

इंदा से सड़ी गली लाश बरामद

 

 

इधर एक अन्य घटना में इंदा- चौरंगी ओटी रोड में न्यू टाउन इलाके में सड़क किनारे के कचड़े में एक शख्स की सड़ी गली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव को देखकर खड़गपुर शहर थाना में खबर देने पर पुलिस शव को जब्त कर चांदमारी अस्पताल में अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा है।

 

 

विद्युतस्पर्श हुए बहू को बचाने के चक्कर में जेठ की मौत तीन घायल

 

विद्युतस्पर्श हुए बहू को बचाने के चक्कर में जेठ की मौत हो गई जबकि बहू सहित तीन लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक केशियाड़ी थाना के एलासाई गांव की रहने वाली रीना दास कपड़े धोकर तार में सुखाने गई थी तभी विद्युत की चपेट में आ गई उसे बचाने गए जेठ मानिक दास नामक 44 वर्षीय शख्स की मौत हो गई जबकि बचाने के चक्कर में रीना के साथ उसके पति बिप्लव दास व सास गिरिबाल दास घायल हो गई। झंपर उठाने के बाद घायलों को अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। केशियाड़ी थाना पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com