इंदा से बरामद शव की हुई शिनाख्त, काम करने गए उड़ीसा से बिहार लौट रहे श्रमिक की मौत, सड़क दुर्घटना में युवक की मौत 

266
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

    

गुरुवार की शाम इंदा- चौरंगी ओटी रोड में न्यू टाउन इलाके में सड़क किनारे के कचड़े में मिली सड़ी गली लाश की शिनाख्त महादेव तिवारी(39) के रुप में हुई है. परिजनों को खबर मिलने पर शव की शिनाख्ती की गई जिसके बाद पुलिस शव का अत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया। 

 

 

पता चला है कि महादेव तिवारी  पहले आयमा में रहते थे पर सतकुई के पास घर ले रह रहे थे। परिजनों का कहना है कि महादेव ने शादी नहीं की थी व परिवार से संपर्क नहीं रखते जिसके कारण कब से वह लापता हुए थे ठीक से कह नहीं सकते। शव को देख अनुमान है कि तीन चार दिन पहले ही मौत हो गई थी लेकिन थाना में मिसिंग डायरी भी नहीं कराया गया था। महादेव के दो और भाई व एक बहन है। सभी शादीशुदा व सेटल है। बड़ा भाई रिटायर्ड है जबकि महादेव के छोटे भाई मंदिर में पूजा पाठ कराते हैं। भाईयों का कहना था कि माता पिता नहीं है व वे लोग ही अंतिम संस्कार करेंगे। 

 

 

ज्ञात हो कि बीते दिनों इंदा से दिलीप कुमार दास नामक 64 वर्षीय वृद्ध का शव पुलिस उसके आवास से जब्त की थी दिलीप की मौत के बाद दुर्गंध के कारण आसपास के लोग पुलिस को खबर देने पर पुलिस दरवाजा तोड़ शव को जब्त किया था।  

 

 

काम करने गए उड़ीसा से बिहार लौट रहे श्रमिक की मौत

बिहार के डेहरी आन सोन के रहने वाले बिष्णु हरि शर्मा नामक 45 वर्षीय श्रमिक बीते दिनों उड़ीसा के भुवनेश्वर कंपनी में काम करने गया था पर एक दिन काम करने के बाद उसकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद दवा लेकर वह वापस बिहार नंदन कानन से लौट रहा था लेकिन तबियत ज्यदा बिगड़ने पर हिजली स्टेशन में उतारा गया व खड़गपुर रेल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बिष्णु मोहमंजिल थाना के पाली रोड के रहने वाले हैं। घटना की खबर सुन पत्नी गीता शर्मा, दोनो बच्चे व बहन खड़गपुर पहुंच यहीं अंतिम संस्कार कर दिया गया।  

 

 

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत 

खड़गपुर अनुमंडल के दांतन थाना के बलभद्रपुर के रहने वाले अरुण माकुर नामक 24 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। पता चला है कि गुरुवार को अरुण अपने बाईक से मनकापुर जा रहे थे तभी सालिकोटा के पास दुर्घटना के शिकार हो गए जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को बरामद कर रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पता चला है कि शादीशुदा अरुण की 9 माह की बेटी है। अरुण ड्राइविंग का काम करता था। 

  

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com