पश्चिम मेदिनीपुर व झारग्राम जिला सील, थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है,पत्रकारों ने लोगों को कराए भोजन

567
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। कोरोना के खतरे को देखते हुए पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से पश्चिम मेदिनीपुर व झाड़ग्राम जिले के सीमांत इलाके में वाहन व आने जाने वालों की जांच व थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। रविवार सुबह से गुड़गुड़ीपाल थाना के ओसी रवि स्वर्णकार के नेतृत्व में पुलिस स्क्रीनिंग अभियान चलाया। ओसी स्वर्णकार ने बताया कि दूसरे राज्यो व जिलों से आने वाले ट्रक चालक, खलासी तथा बाईकसवार सभी की स्क्रीनिंग की जा रही है व संदेह होने पर पुलिस उन्हें हॉस्पिटल जाने की सलाह दे रही है।

मीडियाकर्मियों ने भी निभाया सामाजिक दायित्व
मेदिनीपुर प्रेस क्लब की पहल पर आज मेडिकल कॉलेज के गेट के सामने रोगी के परिजनों को पका हुआ भोजन दिया गया। पश्चिम मेदनापुर प्रेस क्लब की ओर से मेदिनीपुर कोतवाली थाना  के सहयोग से रविवार को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज में मरीजों के 650 परिजनों को भोजन वितरित किया गया जिसमें चावल, दाल, करी और अंडा शामिल था। प्रेस क्लब अध्यक्ष सौमेश्वर मंडल ने कहा कि भविष्य में भी इस तरह के आयोजन का प्रयास किया जाएगा।

इधर बीते दिनों झाड़ग्राम शहर में पत्रकारों ने अपना सामाजिक दायित्व निभाते हुए झाड़ग्राम के सब्जी मार्केट में फल-सब्जी बेचने वाले लगभग 100 व्यापारियों को मास्क व दस्ताने बांटे व दुकानदारों से अपील किया कि वे ग्राहकों को फल-सब्जी देते वक्त मास्क व दस्ताने जरुर पहनें। ज्ञात हो कि झाड़ग्राम रिपोटर्स क्लब के संपादक अशोक भट्टाचार्य ने मास्क बांटने के दौरान कहा कि राज्य कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने व्यापारियों से मास्क व्यवहार करने कि अपील की थी लेकिन इसका पालन नहीं किया जा रहा था जिसके कारण रिपोटर्स क्लब ने मास्क व दस्ताने बांटने का निर्णय लिया झाड़ग्राम थाना के आईसी पलाश चट्टोपाध्याय ने भी दुकानदारों से मास्क पहनने व लोगों से घरों में रहने की अपील की।

वाहन की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत
इधर रविवार की सुबह बेलदा में साठ नंबर नेशनल हाईवे में छायापाड़ा के रहने वाले एक सब्जीवाला साईकिल से जब सड़क पार कर रहा था तभी दांतन की ओर से एक वाहन ने उसे टक्कर मार दी जिससे सब्जी विक्रेता बुरी तरह घायल हो गया उसे बेलदा हॉस्पिटल लेकर गया तो वहां डॉक्टरों ने ज्योतिष बेरा उर्फ बाबू को मृत घोषित कर दिया गया लाकडाउन में कम वाहन होने के बावजूद दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com