सामाजिक दायित्व का निर्वहन कर रही है मठ से लेकर युनियन तक, युवा संघ क्लब भी आया आगे

618
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। कोरोना विपत्ति के  समय अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन कर रही है धार्मिक मठ से लेकर रेल युनियन तक। सुभाषपल्ली गौड़ीय मठ व पांचरुलिया मठ के लोग बीते
सप्ताह भर से हजारों गरीबों को भोजन करा रही है। मठ के महाराज भक्ति जीवन आचार्य ने बताया कि प्रतिदिन वे लोग हजार से बारह सौ गरीबों को भोजन करवाते हैं बुधवार को नीमपुरा कुष्ठ कालोनी में गरीबों को भोजन कराया गया। इससे पहले, पांचरुलिया, सादतपुर, राजपुरा, सेनचक, भीमचक, आदिवासी पाड़ा सहित कई जगहों में गरीबों को भोजन करवा चुके हैं आचार्य ने बताया कि व्यवसायी अजय बाकली ने इसमें सक्रिय योगदान दिया है अजय बाकली ने कहा कि विपत्ति के समय गरीबों का साथ देने से वे कृतज्ञता अनुभव कर रहे हैं।

इधर मेंस युनियन की ओर से  खड़गपुर शहर के साउथ डेवलपमेंट के बस्ती इलाके में कुल 70 गरीबों को खाद्य सामग्री बांटी गई। युनियन के जोनल यूथ कोआर्डिनेटर पार्थ प्रतीम हालदार ने बताया कि एजीएस अभिजीत मल्लिक, डिवीजनल कोआर्डिनेटर विश्वजीत लाहा, पी के पाल व अन्य के सहयोग से यह संभव हो पाया व आगे भी इस तरह के सहयोग दिए जाएंगे।

इधर खड़गपुर युवा संघ क्लब की ओर से विधायक प्रदीप सरकार के हाथों मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 20 हजार रु का चेक प्रदान किया गया इसके अलावा मलिंचा के कुल 240 लोगों को खाद्य सामग्री व मास्क प्रदान किया गया। इस अवसर दीपक दासगुप्ता, जयदेव मंडल , दिबाकर चक्रवर्ती, टुटु बनर्जी, स्वपन सिन्हा, शिबा घोष ष सुप्रिया, कक्के, सुकेश प्रसेनजित, बिला, बाबू, तापस व अन्य उपस्थित थे।   

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com