खड़गपुर में शुक्रवार से खुलेगी दुकानें, प्रशासनिक तैयारी पूरी , मलिंचा में दुकानें बंद करा देने से संशय में थे दुकानदार, निर्देशों का पालन करें दुकानदारः एसडीओ

269
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। खड़गपुर में शुक्रवार से खुलेगी दुकानें इसके लिए सारी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है। राज्य सरकार की ओर से गुरुवार से क्षेत्रवार जरुरत के हिसाब से दुकान खोलने की अनुमति दी गई थी आज खड़गपुर शहर के गोलबाजार, खरीदा, मलिंचा  सहित अऩ्य जगहों के लगभगआधी दुकानें खुली लेकिन सुबह मलिंचा में दुकानें बंद करा देने से संशय में थे दुकानदार।

मलिंचा लालबंगला के दुकानदारों ने बताया कि मुख्य सचिव के सर्कुलर के अनुसार उनलोगों ने दुकानें खोली लेकिन पुलिस ने आकर सात आठ दुकानें बंद करा दी जिससे अन्य दुकानदार भी दुकानें बंद कर दी। ज्ञात हो कि स्थानीय प्रशासन को ए, बी, सी जोन में बांटकर दुकानें खोलने की अनुमति देने को कहा गया था।

खड़गपुर के एसडीओ वैभव चौधरी ने बताया कि मुख्य सचिव की ओर से जारी किए गए सर्कुलर गुरुवार से ही लागू हो गए हैं व जोन वर्गीकृत का काम पूरा कर लिया गया है पुलिस को नियमों का कल से पालन कराने को निर्देशित कर दिया गया है।

एसडीओ ने अपील की है कि दुकानदार 6 फीट दूरी बनाए रखने व दुकान में पांच लोगों से ज्यादा भीड़ ना हो इसका पालन करें दुकानदार। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार से शहर के दुकान खुलेंगे। चेंबर आफ कामर्स का कहना है कि सभी नियमों का पालन कर प्रशासन के साथ सहयोग किया जाएगा

चेंबर के प्रतिनिधि शुक्रवार को पुलिस से मिलने खड़गपुर शहर थाना जाएंगे ताकि जो भी हो संशय मिटाया जा सके। गोल्ड एसोशिएसन की ओर से स्वर्ण व्यवसायियों को प्रशासन से मिली गाइडलाइन के अनुसार ही दुकान खोलने को कहा गया है ज्ञात हो कि बीते कुछ दिनों से शहर से कई स्वर्ण व्यवसायी दुकान खोल रहे हैं।   

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com