खरीदा बाजार में सब्जी विक्रेताओं के बैठने के लिए किया गया मार्किंग ताकि बनी रहे सोशल डिस्टेंसिंग, मन का नहीं, दुकान खोलने को लेकर व्यापारियों ने थाना प्रभारी से की मंत्रणा

12

खड़गपुर। खरीदा बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना होने को लेकर पुलिस व दुकानदारों के बीच हुए हंगामा के कारण आज प्रशासन की ओर से दुकानदारों को बैठने की जगह के लिए मार्किंग कर दिया गया। ज्ञात हो कि दुकानदारों ने पुलिस पर सब्जी फेंक देने व उत्पीड़न का आऱोप लगा सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया था जिसके बाद खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी व स्थानीय पार्षद देबाशीष चौधरी ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया था मामले में पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई भी की गई है इधर प्रशासन की ओर से आज बाजार में बैठने के स्थान को मार्किंग कर दिया गया ताकि रविवार को हुई अप्रिय घटना के बाद सोशल डिस्टेंसिंग का अच्छी तरह पालन हो सके दिलों का नही। पार्षद देबाशीष चौधरी ने कहा कि प्रशासन से सहमति के बाद हमने मार्किंग करा दी जिससे लोग सुरक्षित बाजार कर सके।   


दुकान खोलने को लेकर व्यापारियों ने थाना प्रभारी से की मंत्रणा
खड़गपुर। चतुर्थ लाकडाउन के पहले दिन सोमवार को आज गोलबाजार सहित अन्य बाजारों के कई दुकान कल की अपेक्षा ज्यादा खुले व बाजारों में चहलपहल रही। इधर स्वर्ण व्यवसायी, कपड़े दुकानदार सहित अन्य लोग खड़गपुर शहर थाना पहुंचे व बड़ी दुकानों के खुलने पर मंत्रणा की बैठक में विधायक प्रदीप सरकार भी मौजूद थे। व्यापारी प्रतिनिधि में स्वर्ण व्यवसायी अशोक मजूमदार, बिक्रम राव, अमल कर, गौतम कर्मकार, सुजित साहा, टिंकू भौमिक, गोवर्धन पोद्दार शामिल थे। गौतम कर्मकार ने बताया कि जो स्वर्ण व्यवसायी दुकान खोल चुके हैं उनसे भी 20  तारिख तक बंद रखने की अपील की गई है ज्ञात हो कि राज्य सरकार ने 21 से बड़े दुकानों को खोलने की अनुमति दी है कई जगहों पर आड इवन फार्मूला लागू किया जाएगा। 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com