मई दिवस के अवसर पर बिग बाजार में आईएनटीटीयूसी ने वामपंथी युनियन में की सेंधमारी,आईएनटीटीयूसी ने किया 60 लोगों के शामिल होने का दावा

275
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। मई दिवस के अवसर पर बिग बाजार में तृणमूल समर्थित आईएनटीटीयूसी ने वामपंथी युनियन में सेंधमारी की। आईएनटीटीयूसी का दावा है कि बिग बाजार के 60 कर्मचारी वामपंथी छोड़कर उनलोगों का हाथ थाम लिया है। जबकि एटक नेता वी शेषगिरी राव ने बताया कि बिग बाजार में 250 कर्मचारी है युनियन में कुछ लोग इधर से उधर आते जाते रहते हैं सत्ताधारी दल होने के कारण कुछ लोग भाजपा समर्थित ट्रेड युनियन व कुछ आईएनटीटीयूसी की ओर गए हैं व आईएनटीटीयूसी में भी दो गुट है जिसमें से प्रदीप सरकार गुट को फायदा मिला है हांलाकि 60 लोगों के चले जाने के दावा से उन्होने इंकार किया है।

ज्ञात हो कि मई दिवस के अवसर पर बिग बाजार के समक्ष आईएनटीटीयूसी की ओर से मई दिवस मनाया गया जिसमें चेयरमैन प्रदीप सरकार, पार्षद ए पूजा व अन्य उपस्थित थे। जबकि एटक की ओर से मई दिवस के अवसर पर बिग बाजार के समक्ष वासुदेव बनर्जी व वी. शेषगिरी राव ने झंडात्तोलन किया।

इधर पार्षद देबाशीष चौधरी के नेतृत्व में आईएनटीटीयूसी की ओर से भंडारी आटोमोबाईल्स, विक्टोरिया बिस्कुट फैक्ट्री, भगवती बिस्कुट फैक्ट्री व आईआईटी श्रमिक संगठन में झंडात्तोलन कर मई दिवस मनाया गया। इस अवसर पर पार्षद अपूर्व घोष, बी हरीश कुमार व अन्य उपस्थित थे। 
   

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com