राज्य सरकार के खिलाफ धरना में बैठे 7 भाजपाई मेदिनीपुर से गिरफ्तार, खड़गपुर सहित पूरे प्रदेश में हुआ भाजपा का आंदोलन, बीआरजी श्रमिकों को वेतन दिलाने की मांग पर बीजेएमटीयू ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

271
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। राज्य सरकार के खिलाफ बंगाल में बढ़ते कोरोना प्रकोप के बीच राज्य सरकार की दुर्नीति व गंदी और राजनीति के प्रतिवाद में आज प्रदेश भर के एसडीओ व बीडीओ कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन किया गया। मेदिनीपुर में धरना दे रहे कुल सात लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। भाजपा के जिलाध्यक्ष शमित दास का कहना है कि राज्य सरकार की ओर से राशन वितरण मे पारदर्शिता अपनाने, राज्य मे फैले अराजकता को खत्म करने और तीन महीने के लिए बिजली के बिल में छूट देने की मांग की गई।

खड़गपुर में आयोजित धरना प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री प्रेमचंद झा, तुषार मुखर्जी, अभिषेक अग्रवाल, गौतम भट्टाचर्या, बी. सोम, अब्दुल मोईन जी, गौतम भट्टाचार्य शेख मोइन जी, श्री राव, दीपसोना घोष, प्रकृति रंजन व अन्य उपस्थित थे। प्रेमचंद झा ने कहा कि मांगे नहीं माने जाने पर वृहत्तर आंदोलन किया जाएगा।इधर अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि पुलिस कोरोना में भी दलगत राजनीति से ऊपर नहीं उठ पा रही है पांच सात धरना में बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है जबकि टीएमसी जनप्रतिनिधि व पुलिस खुद आज खड़गपुर के वार्ड 16 में सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं कर स्थानीय क्लब के कार्यक्रम में सरकारी नियमों की धज्जियां उड़ा दी टीएमसी का कहना है कि उक्त कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता भी शामिल थे इसलिए सिर्फ हम पर आरोप लगाना उचित नहीं।


बीजेआर श्रमिकों को वेतन दिलाने की मांग पर बीजेएमटीयू ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन 
खड़गपुर।  बीजेएमटीयूसी की ओर से खड़गपुर के  एसडीओ वैभव चौधरी को ज्ञापन सौंप बीआरजी कंपनी के कर्मचारियों को वेतन देने की मांग की गई । ज्ञात हो कि करीब 400 वर्कर को पिछले 2 महीनों से वेतन नहीं दिया गया। लॉकडाउन पीरियड में  उसके परिवार काफी मुश्किल से जीवन यापन कर रहे हैं लेकिन कंपनी की मैनेजमेंट वेतन देने से दरकिनार किया। शैलेश शुक्ला ने बताया कि एसडीओ ने आश्वासन दिया कि वार्ता से मामले का हल निकालेंगे।इस अवसर पर शैलेंद्र सिंह, सजल राय, बी. संतोष व अन्य मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com