दांतन में टीएमसी व भाजपा के बीच झड़प, एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत पांच घायल, घटना के विरोध में भाजपा ने किया सड़क जाम

12

खड़गपुर। प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर भाजपा टीएमसी के बीच हुए संघर्ष में एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल है जबकि टीएमसी के भी दो लोग घायल हुए हैं घटना के विरोध में गुरुवार की शाम दांतन थाना का घेराव किया गया व पूरे जिले में सड़क अवरोध किया गया। जानकारी के मुताबिक बीते कई दिनों से भाजपा व टीएमसी के बीच दांतन थाना के कुसमा व बराजी आदि गांव में झमेला चल रहा था आरोप है कि कल शाम टीएमसी समर्थकों ने रॉड, लाठी वगैरह से हमला कर दिया

जिससे दोनों पक्ष उलझ गए भाजपा के चार व टीएमसी के दो समर्थक घायल हो गए जिसमें से तीन लोगों को मेदिनीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से पवन जाना नामक भाजपा कार्यकर्ता को कोलकाता के अपोलो अस्पताल ले जाया गया जहां उसने आज दोपहर दम तोड़ दिया घटना के बाद अपने कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में दांतन थाना का घेराव किया गया जबकि पश्चिम मेदिनीपुर जिलें में सड़क अवरोध किया गया।

भाजपा के जिलाध्यक्ष शमित दास ने पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पुलिस पक्षपात छोड़ दे अन्यथा वे लोग निबट लेगें उन्होने आरोप लगाया कि हमारे कार्यकर्ता मार खा रहे हैं व हमारे ही कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है गिरफ्तार कर रही है। इधर टीएमसी के जिलाध्यक्ष अजित माईति का कहना है कि दिलीप घोष के उकसावे पर कार्यकर्ताओं ने झमेला किया। घटना से इलाके में उत्तेजना व्याप्त है।

घटना को लेकर गुरुवार की शाम खरीदा, अरोरा चौक व कौशल्या में भी सड़क अवरोध किया गया। पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। पता चला है कि कुसमा मृतक गांव के पवन जाना के पिता भी घायल है व पवन बाहर काम करता है कोरोना  के चलते बीते दिनों घर वापस आ गया था। घटना से इलाके में उत्तेजना है पुलिस मामले की जांच कर रही है।     

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com