शहर में सेनिटाइजेशन की मांग को लेकर भाजपा का नगरपालिका के समक्ष विरोध प्रदर्शन, सड़क जाम, जनप्रतिनिधियों के अभाव में इओ ने स्वीकारा ज्ञापन, लाकडाउन तोड़ने के खिलाफ भाजपाईयों के खिलाफ मामला

9

                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका के सभी 35 वार्डों को सैनिटाइज करने की मांग को लेकर भाजपा की ओर से आज नगरपालिका दफ्तर के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया गया व सड़क जाम भी किया जिसके बाद नगरपालिका के ईओ अरुण कुमार सामंत ने ज्ञापन स्वीकारी जबकि लाकडाउन तोड़ने के आरोप में आंदोलन के लिए जुटे भाजपा नेता कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज कर रही है। नगरापालिका के समक्ष प्रदर्शन को संबोधित करते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष तुषार मुखर्जी ने नगरपालिका को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नगरपालिका केंद्रे के भेजे गए पैसे का दुरुपयोग किया नेता सिर्फ अपने फोटो खींचाने में वयस्त रहे साफ सफाई व स्वास्थय पर खर्च नहीं हुआ जिसके कारण बीमारी बढ़ गई तुषार ने कहा कि पूर्व उपपौरपिता शेख हनीफ को जमात के लोग खड़गपुर आए थे व कहीं जगहों में गए थे व कई लोगों से मिले थे उसी समय से बीमारी से सतर्कता की मांग की जा रही थी पर उसने इसकी उपेक्षा की नगरपालिका में भी मास्क नहीं पहने।

उन्होने आशंका जताई की शेख हनीफ शालबनी अस्पताल में इलाज के लिए ना जाकर होम क्वारेंटाइन में है। प्रेमचंद झा ने कहा कि हनीफ के पाजिटिव आने के बाद नगरपालिका के कर्मचारियों व पार्षद सहित अन्य लोगों का समुचित इलाज होना चाहिए व शहर में सेनिटाइजेशन किया जाना चाहिए ताकि अन्य लोग संक्रमित ना हो। भाजपा नेता दीपसोना घोष ने कहा कि अगर टीएमसी नगरपालिका चलाने में अक्षम है तो भाजपा लोगों के हितों की रक्षा जरुर कर सकती है। नगरालिका के प्रशासकीय बोर्ड के चेयरमैन सहित अन्य पदाधिकारियों के होम क्वारेंटाइन में होने के कारण ज्ञापन लेने कोई नहीं पहुंचा तो भाजपाई सड़क में ही बैठ गए हांलाकि पुलिस के हस्तक्षेप से अवरोध जल्द उठ गया व नगरपालिका के एग्जिक्युटिव आफिसर ने ज्ञापन स्वीकारा। इस अवसर पर श्री राव, प्रबीर दास, गौतम भट्टाचार्य, बेबी कोले व अन्य नेता इधर भाजपा ने भी कर्मचारियों की मांग को सही ठहराते हुए खड़गपुर के सभी 35 वार्डों में सैनिटाइज करने की मांग की।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com