डा. घोड़ुई गए सेल्फ क्वारेंटाइन में, चेंबर व डिवाइन नर्सिंग होम भी बंद गोलबाजार का वाच हाउस भी बंद, परिजन गए क्वारेंटाईन में

153

                         रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। गोलबाजार के एक वाच हाउस के मालिक 72 वर्षीय वृद्ध के रैपिड टेस्ट में पाजिटिव पाए जाने से क्वारेंटाइन में चले गए हैं डाक्टर घोड़ई व रोगी के परिजन गोलाबाजार के वाच दुकान , डिवाइन नर्सिंग होम व घोड़ुई का चेंबर को बंद कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक वृद्ध पहले से ही हृदय रोग से पीड़ित है व उसका इलाज जारी है बीते गुरुवार को वृद्ध को चांदमारी के सामने चेकअप के लिए डिवाइन नर्सिंग होम ले जाया गया जहां डॉक्टर घोड़ुई ने रोगी की जांच की थी इलाज के दौरान उसे सांस में तकलीफ होने लगी तो उसे कोलकाता के बी.एम बिड़ला हार्ट सेंटर ले जाया गया जहां रैपिड कोविड टेस्ट लिया गया जिसमें पाजिटिव पाया गया ज्ञात हो कि कोरोना का टेस्ट नहीं कराया गया है रैपिड टेस्ट पाजिटिव होने का मतलब रोगी संदिग्ध कोरोना पाजिटिव है कोरोना जांच के बाद ही पता चल पाएगा वृद्ध  कोरोना पॉजिटिव है या नहीं ।

Advertisement

रोगी को फिलहाल कोलकाता के इकबालपुर में भर्ती कराया गया है। इधर रैपिड टेस्ट के बाद रोगी के परिजन क्वारेंटाईन में चले गए हैं व दुकान को बंद कर दिया गया है। डा. घोड़ुई सहित कई नर्सिंग होम के 7-8 अन्य स्टाफ क्वारेंटान में है चले गए हैं व नर्सिंग होम को लगभग एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है व एक रोगी जो पहले से भर्ती थे उन्हें भी छुट्टी दे दी गई है व नर्सिंग होम का सोमवार को सेनिटाइज किया गया है इधर घोड़ुई के चेंबर को भी बंद कर दिया गया है व डाक्टर कोलकाता स्थित अपने घर में क्वारेंटाईन में चले गए हैं।

Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com