तीन युवक डेबरा में असलहे सहित गिरफ्तार, घटना को लेकर भाजपा व टीएमसी के बीच आरोप प्रत्यारोप, गिरफ्तारी वाली जगह से आधा किलोमीटर दूर दिलीप ने की थी बैठक

12

खड़गपुर। डेबरा थाना के राधामोहनपुर से पुलिस ने दांतन के रहने वाले 3 लोगों को आग्नेय अस्त्र के साथ गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तारी के बाद भाजपा व तृणमूल खेमे के बीच राजनैतिक बयानबाजी तेज है।ज्ञात हो कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष शनिवार की दोपहर अपने कार्यकर्ताओं के साथ राधामोहनपुर स्टेशन के समीप एक गेस्ट हाउस में मीटिंग कर रहे थे। मीटिंग खत्म होने के कुछ देर बाद पुलिस एक चाय की दुकान में छापा मार 3 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है इन लोगों के पास से एक पिस्तौल, छह राउंड कारतूस व दो मोबाइल जब्त किया गया है।

पुलिस का मानना है कि ये लोग आपराधिक गतिविधि को अंजाम देना चाहते थे राजनीति से इन लोगों का लेना देना नहीं। डेबरा थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने बताया कि तीनो युवक दांतन के बोरा गांव के है तीनो के नाम है सौरव दंडपाट, सुनिल मिर्ची, उज्जवल दंडपाट उज्जवल व सौरव दोनों भाई है। तृणमूल का आरोप है कि दिलीप घोष जहां जाते हैं वहां अपने साथ गुंडों को लेकर जाते है यह गिरफ्तार हुए तीन लोग उन्हीं के गुंडे है जबकि भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि टीएमसी गुंडे भेजकर उनके नेताओं को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती रहती है यह तृणमूल के ही गुंडे है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com