फिर से 14 लोग पाजिटिव पाए गए जिसमें से चार रेल के भेजे गए सैंपल, रेल के पाजिटिव में महिला ट्रेनी डाक्टर सहित कई अन्य रिपीट, टाटा मेटालिक्स से जूनियर मैनेजर के परिजन व ड्राइवर के परिजन भी पाजिटिव पाए गए, नीमपुरा व पपरआड़ा के रोगियों के तीन तीन व आनंदनगर के रोगी के दो परिजन संक्रमित, ज्यादातर रोगी अलाक्षणिक

8

                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। खड़गपुर व आसपास के इलाकों में गुरुवार की रात फिर से 14 लोग पाजिटिव पाए गए हैं जिसमें से रेल के कुछ पाजिटिव रोगी रिपीट पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार चांदमारी से भेजे गए कुल 10 सैंपल पाजटिव है जबकि रेल के 4 जिसमें से तीन आरपीएफ रिजर्व कंपनी के जवान है व एक नीमपुरा बी टाईप की रहने वाली महिला डाक्टर। ज्ञात हो कि 27 वर्षीय महिला ट्रेनी डाक्टर व 57 वर्षीय आरपीएफ जवान दोबारा पाजिटिव हुए हैं जबकि 36 व 27 वर्षीय आरपीएफ जवान रिपीटर रोगी है या नहीं इस बारे में पुष्टि नहीं हो पाई है दोनों जवान रेल मुख्य अस्पताल में भर्ती है। इधर खड़गपुर शहर के इंदा आनंदनगर निवासी टाटा मेटालिक्स के जूनियर मैनेजर जो कि पहले पाजिटवि पाए गए थे व उसका इलाज चल रहा है उसके 65 वर्षीय सास व 77 वर्षीय ससुर पाजिटिव पाए गए हैं पता चला है कि सास. ससुर व पत्नी के सैंपल लिए गए थे जिसमें सास व ससुर पाजिटिव हैं। इधर नीमपुरा वार्ड नंबर 12 निवासी टाटा मेटालिक्स में ठेकेदार के अधीन काम करने वाले ड्राइवर जो कि बीते दिनों पाजिटिव पाए गए थे उसका 6 वर्षीय बेटा व 15 तथा 21 साल की भतीजी पाजिटिव पाई गई है ज्ञात हो उक्त परिवार से  कुल 12 लोगों का सैंपल जांच किया गया था फिलहाल ये सभी होम क्वारेंटाइन में है। इधर मादपुर पपरआड़ा गांव के व्यक्ति जो कि पाजिटिव पाए गए थे उसका 29 वर्षीय पत्नी व 14 वर्षीय बेटा तथा 7 वर्षीय बेटा भी पाजिटिव हुआ है ज्ञात हो कि उक्त व्यक्ति रेल के रिटायर्ड रेलकर्मी जो कि मौत के बाद पाजिटिव हुए थे उसके संपर्क में आने से पाजिटिव हुए थे। उक्त वयक्ति का मेदिनीपुर के आयुष में इलाज चल रहा है वहां से शुक्रवार को डिस्चार्ज होने की खबर है। इधर खड़गपुर ग्रामीण थाना के इंदा के अधीन 30 वर्षीय एक युवक व मलिंचा के एक 43 वर्षीय व्यक्ति  भी पाजिटिव हुआ है हांलाकि दोनों के बारे में समाचार लिखे जाने तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

खड़गपुर महकमा अस्पताल अधीक्षक कृष्णेंदु मुखर्जी ने बताया कि शुक्रवार को देर रात मिले परिणाम में कुल 14 पाजिटिव हुए हैं जिसमें से रेल के भेजे सैंपल  से 4 व बाकी दस चांदमारी से 21 तारिख को भेजे गए 83 सैंपल से पाजिटिव हुए हैं इधर 22 तारिख यानि बुधवार को भेजे 83 सैंपल में से 9 सैंपल अनिर्णित है जिसके परिणाम शुक्रवार की रात को आएंगे, गुरुवार को भी चांदमारी से कुल 82 सैंपल भेजे गए हैं। इधर डीआरएम कार्यालय के एक अधिकारी सहित चार लोग बुधवार को पाजिटिव पाए जाने के बाद रेल महकमें में हड़कंप मचा रहा गुरुवार को डीआरएम कार्यालय का सेनिटाइज किया गया। कई अधिकारी व कर्मचारी क्वारेंटाइन में चल गए हैं जबकि कई अन्य लोगों का सैंपल लेने के लिए प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष संपर्क में आए लोगों का शिनाख्तीकरण जारी है।         

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com